Palak of SSMV shares her success story in establishing a brand

शंकराचार्य की पूर्व छात्रा पलक ने एक साल में स्थापित कर लिया अपना ब्रांड

भिलाई। श्री शंकराचार्य महाविद्यालय के वाणिज्य विभाग द्वारा एक कदम सफलता की ओर से की श्रृंखला की अगली कड़ी में वाणिज्य विभाग की भूतपूर्व छात्रा पलक गोलछा जिन्होंने जनवरी 2021 में अपने बिजनेस मात्र 25000 रूपये से स्टार्ट किया और आज एक सफल उद्यमी जीएमसी मसाला के रूप में स्वयं को स्थापित कर चुकी है उन्होंने अपने जूनियर्स को व्यवसाय करने के गुर सिखाए। उन्होंने कहा कि अपने आप पर विश्वास रखना ही सफलता का पहला कदम है जिस प्रकार उतार-चढ़ाव जीवन का हिस्सा है उसी प्रकार व्यवसाय में भी उतार-चढ़ाव आते हैं। अतः कभी भी हताश नहीं होना चाहिए। कागज का एक टुकड़ा आपका भविष्य नहीं निर्धारित कर सकता सही प्लानिंग और संकल्प के साथ आगे बढ़े। सफलता आपके कदम चूमेगी उन्होंने अपने जूनियर्स को इंटर्नशिप के लिए भी ऑफर दिया।
इस अवसर पर महाविद्यालय की निदेशक एवं प्राचार्य डॉ रक्षा सिंह ने कहा कि महाविद्यालय के सभी विभागों एवं प्राध्यापकों का सदैव यही प्रयास रहता है कि हमारा प्रत्येक विद्यार्थी एक सफल व्यक्तित्व का मालिक बने और इस संसार में अपना नाम रोशन करें उन्होंने विभाग के प्रयासों की भी सराहना की।
महाविद्यालय के अतिरिक्त निदेशक डॉ जे दुर्गा प्रसाद राव ने भी कहा कि परीक्षा के सक्सेसफुल बिजनेस वूमेन होने का एक बेहतरीन उदाहरण है उन्होंने विभागीय प्रयासों की सराहना की इस कार्यक्रम में कुल 80 विद्यार्थियों ने सहभागिता थी तथा विभाग के प्राध्यापकगण की उपस्थिति थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *