• Sat. Apr 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एसएसटीसी भिलाई में टॉय-कैथॉन-2021 का समापन

Jun 28, 2021
ToyCathon-2021 culminates at SSTC

भिलाई। श्री शंकराचार्य तकनीकी परिसर, भिलाई में टॉय कैथॉन-2021 डिजिटल संस्करण का ग्रैंड फिनाले संपन्न हो गया। श्री शंकराचार्य तकनीकी परिसर को अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद और भारत सरकार द्वारा डिजिटल संस्करण के ग्रैंड फिनाले टॉय कैथॉन-2021 के आयोजन के लिए चुना गया है। उल्लेखनीय है कि लगातार दो दिन 22 और 23 जून 2021 को ग्रैंड फिनाले और 24 जून 2021 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ चुनिंदा टीमों के साथ बातचीत की थी। ToyCathon Grand Finale at SSTCप्रधान मंत्री की बातचीत के बाद दो दिन के परिणाम घोषित किए गए और शीर्ष 400 टीमों को पावर जजिंग राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया। उल्लेखनीय है कि श्री शंकराचार्य तकनीकी परिसर को फिर से एआईसीटीई द्वारा टॉयकैथॉन.2021 के पावर जजिंग राउंड के लिए मध्य भारत में अग्रणी नोडल केंद्र के रूप में चुना गया। इस केंद्र में पावर जजिंग राउंड के लिए कुल 8 टीमों को आवंटित किया गया था।
अंतिम परिणाम 25 जून को घोषित किये गये जहां 117 टीमों को डिजिटल संस्करण के टॉयकैथॉन.2021 के विजेता के रूप में घोषित किया गया है। 117 विजेता टीमों में से 7 टीमें श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस भिलाई. नोडल सेंटर से हैं।
श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस अपनी उत्कृष्ट शिक्षा और प्लेसमेंट के लिए हमेशा से ही छात्रों और अभिभावकों की पहली पसंद रहा है और समय.समय पर कॉलेज में इस तरह के कई आयोजन छात्रों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देते हैं। श्री गंगाजलि एजुकेशन सोसाइटी के अध्यक्ष आई पी मिश्रा, अध्यक्ष जया मिश्रा और एसएसटीसी के निदेशक डॉ पीबी देशमुख ने हार्दिक शुभकामनाएं दीं और टॉयकैथॉन.2021 के ग्रैंड फिनाले की विजेता टीमों को बधाई दी और इस आयोजन की सराहना की। संस्थान के संयोजक डॉ चिन्मय चंद्राकर, डॉ शिंपी रल्हन और डॉ विनय जैन ने भी विजेता टीमों को बधाई दी।

Leave a Reply