• Tue. Apr 16th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

शपथ के साथ लायनेस ने लिया सतत् सेवा का संकल्प

Jul 19, 2021
Lioness club oath taking ceremony

भिलाई। लायनेस क्लब भिलाई के नए सत्र 21-22 के लिए नई कार्यकारिणी ने एक गरिमामय समारोह में शपथ ली। लायनेस क्लब इंडिया की एक इकाई के रूप में लायनेस क्लब भिलाई की डिस्ट्रिक्ट संपदा की प्रेसीडेंट अंजू कटारे की उपस्थिति में वरिष्ठ अधिकारी विभा भूटानी ने पूरी कार्यकारिणी को शपथ दिलाई। सत्र 21-22 के लिए नई अध्यक्ष सीमा यादव ने नए पदाधिकारियों सचिव लता मंत्री, कोषाध्यक्ष रीटा कुकरानिया, उपाध्यक्ष रेबेका बेदी, सविता श्रीवास्तव, पीआरओ प्रिया रस्तोगी, सह सचिव नंदिनी हिवसे, शालिनी मंत्री, सीमा कुखरानिया तथा ममता मूंदड़ा को सदन एवं कार्यप्रणाली से अवगत कराया।
इस अवसर पर वरिष्ठ सदस्य एवं मल्टीपल एडवाइजर रत्ना ओस्तवाल ने सभा को संबोधित करते हुए सतत सेवा कार्य करने की प्रेरणा दी। शपथ अधिकारी विभा भूटानी ने सभी नवीन पदाधिकारियों को उनके कर्त्तव्य निर्वहन के लिए मार्गदर्शन दिया। इस अवसर पर अंजना विनायक ने दिव्य ज्योति नेत्रहीन विद्यालय के बच्चों के लिए ब्रेल पेपर प्रदान किए।
वरिष्ठ सदस्य एवं एडवाइजर तृप्ता कौर ने नई कार्यकारिणी को शुभकामनाएं दी। अध्यक्ष सीमा यादव ने बताया कि आगामी सत्र में आज की परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए विविध सामाजिक सेवा के कार्य किए जाएंगे। इस अवसर पर वरिष्ठ सदस्य सुषमा उपाध्याय, नूतन गंधोक, जयंती शर्मा, मीना सिंह, शक्ति धरणी, शोभा डोगरा व अंजना श्रीवास्तव ने नई कार्यकारिणी को शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का संचालन अंजना विनायक एवं आभार प्रदर्शन रश्मि गेडाम ने किया। एरिया अधिकारी नीलिमा दीक्षित एवं डिस्ट्रिक्ट सह सचिव सुषमा उपाध्याय ने भी नए सदस्यों को कर्त्तव्यों एवं कार्यसेवा प्रणाली से अवगत कराया।

Leave a Reply