• Thu. Apr 18th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज की दो छात्राओं ने सीएमए फाउंडेशन किया क्रैक

Sep 22, 2021
Two students of MJ College Crack CMA foundation

भिलाई। एमजे कालेज के वाणिज्य संकाय की दो छात्राओं ने सीएमए फाउंडेशन क्रैक किया है। बीकॉम पूर्व की छात्रा आस्था सिंह एवं चेतना साहू ने पहली ही बार में यह परीक्षा उत्तीर्ण कर महाविद्यालय को गौरवान्वित किया है। दोनों ही छात्राओं ने इसके लिए अलग से कोई कोचिंग नहीं ली थी। दोनों छात्राओं को आज महाविद्यालय की निदेशक डॉ श्रीलेखा विरुलकर एवं प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे ने नवप्रवेशी छात्रों के ओरिएंटेशन प्रोग्राम पारितोषिक देकर बधाई दी एवं आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर इन छात्राओं के मार्गदर्शक विकास सेजपाल का भी सम्मान किया गया। डॉ विरुलकर ने इस अवसर पर कहा कि इन छात्राओं ने महाविद्यालय को गौरवान्वित करने के साथ साथ अन्य छात्रों को यह संदेश भी दिया है कि मार्गदर्शन सही हो और मेहनत ईमानदारी से की जाए तो सफलता मिलकर रहती है।
प्राचार्य डॉ चौबे ने कहा कि इन छात्राओं ने महाविद्यालय के अनुभवी प्राध्यापकों पर भरोसा किया और स्वयं कड़ी मेहनत की। उनकी इस सफलता से नव प्रवेशी विद्यार्थियों को प्रेरणा मिलेगी। हम आशा करते हैं कि अगले वर्ष और भी अधिक संख्या में बच्चे इस तरह की सफलताएं अर्जित करें।
आस्था एवं चेतना ने इस अवसर पर अपनी सफलता का श्रेय कालेज के प्राध्यापकों, विशेषकर सेजपाल सर को देते हुए कहा कि कोविड लॉकडाउन के बावजूद मिली इस सफलता में कालेज द्वारा संचालित ऑनलाइन कक्षाओं का बड़ा योगदान है। उन्होंने कालेज के वाणिज्य संकाय के प्रभारी विकास सेजपाल के मार्गदर्शन में तैयारी की थी। उन्होंने कोई भी क्लास मिस नहीं किया और घर पर भी अपनी तैयारी जारी रखी। प्राध्यापकों का मार्गदर्शन उनके हौसले को टूटने नहीं दिया। उन्होंने विभाग के प्राध्यापक दीप्ति मिश्रा, काजोल दत्ता, दीपक रंजन दास के प्रति भी आभार जताया।

Leave a Reply