• Thu. Apr 18th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

रूंगटा डेन्टल में निःशुल्क बत्तीसी वितरण शिविर आज से

Sep 13, 2021
Free Denture Camp at Rungta

भिलाई। संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा संचालित रूंगटा डेन्टल कॉलेज में इस वर्ष अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस के उपलक्ष्य में निःशुल्क बत्तीसी वितरण शिविर का आयोजन किया जाएगा। ज्ञात हो कि हर वर्ष 1 अक्टूबर के दिन अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस मनाया जाता हैं। इस दिन न सिर्फ बुजुर्गों के प्रति उदार होने का संकल्प लिया जाता हैं बल्कि बुजुर्गों की देखभाल की जिम्मेदारी भी ली जाती हैं।संजय रूंगटा ग्रुप ने इसी क्रम में इस खास मौके पर समाज के वृद्धों के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करने हेतु निःशुल्क बत्तीसी वितरण शिविर का आयोजन किया है। उपरोक्त शिविर का लाभ वे सभी वृद्धजन ले सकेंगें जिन्हें दांत न होने की वजह से खान पान में समस्या है। जिन्हें शिविर में भाग ले कर बत्तीसी निर्माण करवाना हो उन्हें 13 सितंबर से 25 सितंबर तक कोहका स्थित रूंगटा डेन्टल कॉलेज हास्पिटल में पंजियन व परामर्श लेना होगा। तत्पश्चात 1 अक्टूबर को चयनित सभी हितग्राहियों को बत्तीसी प्रदान की जाएगी।
इस शिविर का आयोजन डिपार्टमेन्ट ऑफ प्रास्थोडोन्टिक्स द्वारा किया जा रहा है जिसमें डॉ. जगदीश के नेतृत्व में पन्द्रह विशेषज्ञ डाक्टरों द्वारा मरीजों को इलाज की सुविधा प्रदान की जाएगी।
डेंचर का वितरण सीमित संख्या में किया जाना है इसलिए लाभार्थियों से जल्द से जल्द अपना पंजीयन कराने का आग्रह किया गया है।
संस्था के चेयरमैन संजय रूँगटा व डीन डॉ. कार्तिक कृष्णा द्वारा सभी वृद्धजनों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर इस अवसर का लाभ लेने की अपील की गई है।

Leave a Reply