• Sat. Apr 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

शंकराचार्य महाविद्यालय में कला संकाय का प्रवेशोत्सव

Sep 13, 2021
Orientation programme of Arts students at SSMV Bhilai

भिलाई। श्री शंकराचार्य महाविद्यालय में कला संकाय द्वारा ऑनलाइन मोड पर नए विद्यार्थियों के लिए प्रवेश महोत्सव का आयोजन 11 सितम्बर को किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में महाविद्यालय की निदेशक एवं प्राचार्य डॉ रक्षा सिंह एवं महाविद्यालय के अतिरिक्त निदेशक डॉ जे दुर्गा प्रसाद राव उपस्थित थे। महाविद्यालय की निदेशक एवं प्राचार्य डॉ रक्षा सिंह ने विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ महाविद्यालय में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपने व्यक्तित्व का विकास करने का आह्वान किया। महाविद्यालय के संयुक्त निदेशक डॉक्टर जी दुर्गा प्रसाद राव ने विद्यार्थियों से कहा कि वे अपने विकास के लिए मिलने वाले प्रत्येक अवसर का उचित लाभ उठाएं और जीवन पथ पर हमेशा अग्रसर रहें।
प्रारंभ में विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए विभागाध्यक्ष डॉ जयश्री वाकणकर में विद्यार्थियों को महाविद्यालय से विद्यार्थियों का परिचय कराया तथा उन्हें महाविद्यालय की उपलब्धियों तथा महाविद्यालय द्वारा मिलने वाली सभी सुविधाओं के विषय में विस्तृत जानकारी दी पुस्तकालय छात्रवृत्ति जिम्नेजियम लैंग्वेज लैब की नियमावली की भी जानकारी दी तथा विभाग के समस्त अध्यापकों से विद्यार्थियों का परिचय कराया गया।
वरिष्ठ प्राध्यापिका डॉ अर्चना झा ने विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए कहा कि महाविद्यालय विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य प्रदान करने के साथी उनके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए भी हमेशा प्रयासरत रहता है। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों के साथ विभाग के समस्त प्राध्यापक उपस्थित रहे।

Leave a Reply