• Thu. Apr 18th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

लायन्स क्लब भिलाई वामा में गवर्नर की आधिकारिक यात्रा

Nov 28, 2021
Lions Club Bhilai VAMA governor visit

भिलाई। लायन्स क्लब भिलाई वामा में लायन डिस्ट्रिक्ट गवर्नर, रीजन चेयरपर्सन एवं जोन चेयरपर्सन की आधिकारिक यात्रा का आयोजन किया गया। एमजे कालेज परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को उपयोगी वस्तुओं का हैम्पर भेंट किया गया। यह क्लब लायन्स क्लब की नवगठित इकाई है जिसे एमजे कालेज के स्टाफ द्वारा संचालित किया जाता है।

लायन्स क्लब डिस्ट्रिक्ट 3233-सी की गवर्नर लायन मीता अग्रवाल ने नवगठित क्लब की गतिविधियों की सराहना करते हुए कहा कि अल्प समय में ही अपने कार्यक्रमों द्वारा इस क्लब ने कई पुरस्कार जीते हैं। रीजन-12 की चेयरपर्सन लायन रुचि अग्रवाल ने लायन डॉ श्रीलेखा विरुलकर के संरक्षण में शुरू हुए इस क्लब की गतिविधियों पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए क्लब की उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की। जोन चेयरपर्सन लायन सरिता राठौर ने क्लब को इनोवेटिव प्रोग्राम्स के लिए सराहा।
इस अवसर पर अतिथियों के हाथों से महाविद्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को घरेलू उपयोग की वस्तुओं के गिफ्ट हैम्पर प्रदान किये गये।
लायन्स क्लब भिलाई वामा की अध्यक्ष लायन अर्चना त्रिपाठी ने आधिकारिक यात्रा पर आए अधिकारियों का स्वागत करते हुए क्लब के कार्यक्रमों में अपनी निष्ठा जताई। सचिव ममता एस राहुल ने क्लब की अब तक की गतिविधियों का ब्यौरा प्रस्तुत किया। इस अवसर पर महाविद्यालय की निदेशक डॉ श्रीलेखा विरुलकर, प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे, लायन पीएम अवंतिका, लायन मंजू साहू एवं लायन नेहा महाजन भी उपस्थित थीं।

Leave a Reply