• Thu. Apr 25th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

संस्था की ताकत होती है अलमनाई एसोसिएशन – डॉ चौबे

Dec 5, 2021
Alumni Meet of MJ College of Nursing

भिलाई। अलमनाई एसोसिएशन किसी भी संस्था की ताकत होती है। इसकी सक्रियता संस्था की सेहत की पहचान होती है। अलमनाई न केवल अपने-अपने कार्यक्षेत्र के अनुभवों को साझा कर अपनी पूर्व संस्था को समृद्ध करते हैं बल्कि मौजूदा विद्यार्थियों को प्रेरित भी करते हैं। उक्त बातें एमजे कालेज के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे ने कहीं। वे एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग के एलमनाई मीट-2021 को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे।इस अवसर पर कालेज के पूर्व विद्यार्थी राकेश वाडेकर, गंगा सिंह एवं अभिषेक ने अपने कालेज जीवन के संस्मरणों को साझा किया। वे क्रमशः फ्लोरेंस नाइटिंगेल अकादमी, बीएम शाह अस्पताल तथा एम्स रायपुर में सेवारत हैं।


प्राचार्य डैनियल तमिल सेलवन ने पूर्व छात्रों से महाविद्यालय के साथ जीवंत संबंध बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि महाविद्यालय की उत्तरोत्तर प्रगति में उनकी महति भूमिका हो सकती है। उन्होंने बताया कि महाविद्यालय अपने विद्यार्थियों का 100 प्रतिशत प्लेसमेंट कराने में सफल रहा है। उप प्राचार्य सिजी थॉमस ने महाविद्यालय की उपलब्धियों को रेखांकित किया। प्रशासकीय अधिकारी अख्तर अजीज ने भी उद्बोधन दिया।
आरंभ में व्याख्याता अंजलि चन्द्राकर ने स्वागत भाषण प्रस्तुत किया। उप प्राचार्य सिजी थॉमस के संयोजकत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। संचालन व्याख्याता ममता सिन्हा ने किया। अंत में दिशा ठाकुर ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

Leave a Reply