• Thu. Mar 28th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

संतोष राय इंस्टीट्यूट में 11वीं-12वीं काॅमर्स कोचिंग में प्रवेश प्रारंभ

May 24, 2022
Commerce Coaching batch starts 27 May

भिलाई। डॉ संतोष राय इंस्टीट्यूट में 11वीं एवं 12वीं कॉमर्स की कोचिंग कक्षाओं में प्रवेश प्रारंभ हो गया है। कक्षा 11वीं एवं 12वीं की प्रथम बैच 27 मई से शुरू हो रही हैं। संस्था के संचालक डाॅ. संतोश राय ने बताया कि 12वीं के सभी विषय संस्था के प्रोफेशनल शिक्षकों द्वारा पढ़ाए जाते हैं। एकाउंट्स – डाॅ. संतोष राय, इकोनाॅमिक्स – डाॅ. पीयूष जोशी, बिजनेस सी.ए. प्रवीण बाफना, मैथ्स सीए केतन ठक्कर, आई.पी. डाॅ. मिट्ठू मैडम द्वारा पढ़ाया जाता हैं।
डाॅ. संतोष राय ने चर्चा के बताया कि हाल ही में संस्था की अंजली देशमुख ने सीएमए फाईनल की परीक्षा में देश में 23वां स्थान प्राप्त कर इंडियन आॅईल में 16 लाख रूपये के पैकेज में जाॅब पाया है। यह एकमात्र ऐसी संस्था है जहां 11वीं, 12वीं, सी.ए./सी.एम.ए./सी.एस., बी.काॅम., परस्नाल्टी डव्लपमेंट की कक्षाएं एक छत के नीचे संचालित होती हैं। छात्र-छात्राओं के सर्वागिंण विकास पर ध्यान दिया जाता हैं। साप्ताहिक एवं मासिक टेस्ट द्वारा छात्रों का मूल्यांकन एवं मार्गदर्शन किया जाता हैं, ताकि छात्र-छात्राएं अपने कैरियर के प्रति सजग रहें।
ज्ञात हो कि काॅमर्स शिक्षा के क्षेत्र मे योगदान के लिए हाल ही में डाॅ. संतोष राय एवं डाॅ मिट्ठू को लंदन में एशियन यूके अवार्ड से सम्मानित किया गया है। संस्था में प्रतिदिन शाम 7.30 से 8.30 बजे तक निःशुल्क छात्र-छात्राओं कीे पैरेन्टस के साथ कैरियर काउंसिलिंग की जाती हैं। संस्था में प्रोफेशनल शिक्षको की एक सशक्त टीम है जिसमें स्वंय डाॅ. संतोष राय, डाॅ. मिट्ठू, सी.ए. प्रवीण बाफना, सी.ए. केतन ठक्कर, डाॅ. पीयूष जोशी, सी.एम.ए. अदिती गंगवानी, अविनाश कौर प्रमुख हैं। अधिक जानकारी के लिए 196 जोनल मार्केट सेक्टर-10, स्थित संस्था पर जाकर एवं मो.न.99932-41009 एवं 83050-80008 पर काॅल कर ली जा सकती है।

Leave a Reply