• Thu. Apr 25th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज में राज्यस्तरीय लोकगीत का कार्यक्रम संपन्न

Jul 2, 2022
Fold Music in MJ College

भिलाई। एमजे कालेज में लोकगीत पर एक राज्यस्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रख्यात भजन गायिका अर्पिता पंडित गीते ने अपने सुमधुर भजनों से इस कार्यक्रम को चार चांद लगा दिए। कार्यक्रम में राज्य के अलग अलग जिलों से आए प्रतिभागियों ने भी अपनी प्रस्तुतियां दीं। इस कार्यक्रम का आयोजन विद्यार्थियों को राज्य की लोकसंस्कृति से अवगत कराना था।
महाविद्यालय की निदेशक डॉ श्रीलेखा विरुलकर के मार्गदर्शन में आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ शिक्षा संकाय की सहायक प्राध्यापक ममता एस राहुल के छत्तीसगढ़ राज्य गीत की प्रस्तुति के साथ हुआ। अर्पिता गीते, दीपक रंजन दास, कुमारी वसुधा सहित अनेक विद्यार्थियों ने गीत प्रस्तुत किये।
अर्पिता के भजनों पर पूरा सभागार झूमने लगा। उन्होंने खाटू श्याम के साथ ही श्रीकृष्ण की भक्ति के भजन एवं गीत प्रस्तुत किए। वे राजधानी रायपुर में एक कार्यक्रम करने के बाद एमजे कालेज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विशेष आग्रह पर पहुंची थीं।


इस कार्यक्रम में श्रीमती भूमिका गुप्ता, श्रीमती ममता गुप्ता, श्रीमती गीता जोशी, श्रीमती माधवी, श्रीमती शैल चौबे, सीतांशु तथा अभिलाषा विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे। इस अवसर पर एमजे कालेज के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे, फार्मेसी कालेज के प्राचार्य डॉ विजेन्द्र सूर्यवंशी, नर्सिंग कालेज के प्राचार्य डैनियल तमिल सेलवन, शिक्षा संकाय की अध्यक्ष एवं आईक्यूएसी प्रभारी डॉ श्वेता भाटिया, एनएसएस प्रभारी डॉ जेपी कन्नौजे सहित पूरा एमजे परिवार उपस्थित था। कार्यक्रम का सुन्दर संचालन फार्मेसी कालेज की सहा. प्राध्यापक रीता चानना ने किया। अंत में धन्यवाद ज्ञापन प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे ने किया।

Leave a Reply