• Thu. Apr 18th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

18वें जन्म दिवस पर रूद्रांश ने किया वृक्षारोपण एवं अन्नदान

Jul 1, 2022
Rudransh plants tress, donates food

भिलाई। श्री गंगाजली शिक्षण समिति के चेयरमैन आई.पी. मिश्रा के सुपौत्र एवं अध्यक्ष जया अभिषेक मिश्रा के सुपुत्र रूद्रांश मिश्रा के अठारहवें जन्म दिवस के अवसर पर श्री शंकराचार्य महाविद्यालय परिवार के साथ गोद ग्राम खपरी में वृक्षारोपण किया गया। रूद्रांश ने विगत वर्ष 2000 पौधारोपण का संकल्प पूरा किया है। वे पर्यावरण के प्रति सदैव सचेत रहते हुए लोगो को पेड़ लगाने और उन्हें संरक्षण प्रदान करने के लिए प्रेरित करते रहते है।
स्वास्थ्य के प्रति स्वयं जागरूक रहने के साथ ही वे लोगों को जागरूक करने के लिए मेराथन का भी आयोजन विगत वर्ष किया था। उनके जन्म दिवस के अवसर पर महाविद्यालय में महाभोग का आयोजन किया गया। इसके साथ ही आस्था वृद्धाश्रम सेक्टर-2 भिलाई में 100 किलो चावल एवं 10 किलो दाल भेंट किया। इसी तरह नयनदीप विद्यालय सिविक सेंटर भिलाई में भी 100 किलो चावल एवं 10 किलो दाल भेंट किया। रूद्रांश मिश्रा अपने जन्म दिवस को यादगार बनाते हुए श्री गंगाजली शिक्षण समिति के पांच संस्थाओं में 20 हजार रूपये छात्रवृत्ति के रूप में प्रत्येक संस्था को प्रदान करने की घोषणा की है। ज्ञातव्य है कि रूद्रांश समाज सेवा एवं शिक्षा के क्षेत्र में नित नवीन कार्य करने के लिए हमेशा प्रेरित रहते है।
महाविद्यालय परिवार उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं एवं आशीर्वाद देते हुए उनके दीर्घायु एवं उज्जवल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply