• Thu. Apr 25th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

लायन्स क्लब पिनाकल ने बांटा राशन, एमजे के सहयोग से दी बैसाखी

Oct 8, 2022
MJ College donates callipers in Lions Club Service

भिलाई। लायन्स क्लब भिलाई पिनाकल ने शुक्रवार को अपने राशन वितरण केन्द्र आटा बैंक में राशन बांटा. इस अवसर पर एमजे कालेज की निदेशक डॉ श्रीलेखा विरुलकर के सहयोग से एक दिव्यांग को बैसाखी भी प्रदान की गई. इस अवसर पर लायंस क्लब भिलाई पिनाकल की चार्टर अध्यक्ष विभा भूटानी, अध्यक्ष लायन मीना सिंह, सचिव लायन प्रिया रस्तोगी एवं कोषाध्यक्ष लायन शालिनी, एमजे कालेज के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे सहित लायन सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित थे.
उल्लेखनीय है कि क्लब ने कोविड काल में आम जनता के सहयोग के लिए राशन केन्द्र आटा बैंक का शुभारंभ किया था. मॉडल टाउन स्थित इस केन्द्र से अब भी जरूरतमंदों को रियायती दरों पर पैक्ड आटा उपलब्ध कराया जा रहा है. इस केन्द्र में शिक्षा से वंचित रह गई गरीब परिवारों की महिलाओं को शिक्षा दान भी किया जा रहा है जिसमें क्लब की सदस्याएं वक्त देती हैं. यहां प्रौढ़ शिक्षा केन्द्र भी संचालित है. क्लब की सदस्याएं आवश्यकता पड़ने पर सामूहिक एवं एकल दान द्वारा भी जरूरतमंदों की मदद करती हैं.
इस अवसर पर पास्ट प्रेसीडेंट रेबेका बेदी, पास्ट सेक्रेटरी उर्मिला तोरी, लायन रश्मि लखोटिया, लायन नीलिमा दीक्षित, लायन शशि अग्रवाल, लायन नीलम पाल आदि सदस्यों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

Leave a Reply