• Sat. Apr 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

संजय रूंगटा ग्रुप के फन फेस्ट का हजारों ने लुत्फ उठाया

Nov 28, 2022
Thousands flock in Sanjay Rungta Group Fun Fest

भिलाई। संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा आयोजित फन-फेस्ट एक जबरदस्त सफलता थी. इसका लुत्फ 10 हजार से से अधिक लोगों ने उठाया. आयोजन का लक्ष्य कोरोना महामारी के लगभग तीन वर्षों को सहन करने के बाद सामुदायिक भागीदारी था. यह एक वार्षिक कार्यक्रम था जिसमें शानदार शॉपिंग, रोमांचक मज़ेदार खेल, स्वादिष्ट भोजन, ट्रेडिशनल आर्ट एंड क्राफ्ट, अपैरल एंड एसेसरीज, ज्वेलरी एंड कॉस्मेटिक्स, फैशन एंड स्टाइल, ऑटोमोबाइल, किड्स जोन सहित कई अन्य प्रमुख आकर्षण शामिल थे. इस इवेंट में छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता पद्मश्री अनुज शर्मा ने परफॉर्म किया.

इस कार्यक्रम में एसआरजीआई के छात्रों, शिक्षकों और शहर के प्रसिद्ध व्यावसायिक प्रतिष्ठानों की भागीदारी देखी गई. इस आयोजन का प्लेटिनम प्रायोजक अजीत इंटरप्राइजेज था और एक सेल्फी जोन ‘कैरेटलेन- (तनिष्क की एक इकाई)’ द्वारा प्रायोजित किया गया था.इवेंट में हीरो इलेक्ट्रिक, ओकिनावा, केटीएम, हाईवे टायर्स, राजस्थानी-फ़ूड, बाया बुटीक, निखार बुटीक,आस्था क्रिएशन्स, केसर ओर्गानिक्स, कलर जिल्ला सहित कई कमर्शियल स्टॉल थे. सभी आयु समूहों के लिए रोमांचक गतिविधियों की एक श्रृंखला थी और आम जनता के लिए कार्यक्रम में प्रवेश निःशुल्क था जिनके लिए लकी ड्रा रखा गया था जिनमे से ड्रा के विजेता सपना रजक, अमन प्रजापति, रश्मि सोनी, अर्शी जैन और भूपेश देवांगन थे. लोकप्रिय फूड स्टॉल के प्रथम विजेता रूंगटा इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्युटिकल साइंसेज (आर.आई.पी.एस), रूंगटा इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्युटिकल साइंसेज एंड रिसर्च (आर.आई.पी.एस.आर) और द्वितीय विजेता होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी (एच.एम.सि.टी) के छात्र थे. सबसे लोकप्रिय खेल स्टालों के प्रथम विजेता रूंगटा पब्लिक स्कूल (आर.पी.एस) और द्वितीय रूंगटा प्राइवेट आईटीआई (आर.आई.टी.आई)से थे .कार्यक्रम में रुंगटा सुपर स्पेशलिटी डेंटल क्लिनिक द्वारा नि:शुल्क दन्त परिक्षण किया गया एवं दन्त चिकित्सा सम्बंधित सम्पूर्ण जानकारी जनता को दी गयी.

अनुज शर्मा ने उपस्थित जनता का तहेदिल से अभिवादन किया और छत्तीसगढ़ी गीतों की मंत्रमुग्ध करने वाली प्रस्तुति दी. उन्होंने अपने सहयोगी सुनील तिवारी के साथ एसआरजीआई के चेयरमैन संजय रूंगटा का धन्यवाद दिया और छत्तीसगढ़ में किसी शिक्षण संस्थान द्वारा इस प्रकार के भव्य आयोजन में उपस्थित छात्रों के ज़बरदस्त उत्साह की तारीफ की. मेहमानों के मनोरंजन के लिए खगेश एवं साथी के लाइव बैंड ने समां बांधा.

एसआरजीआई के चेयरमैन संजय रूंगटा और डायरेक्टर साकेत रूंगटा ने इस भव्य आयोजन के लिए आयोजक समिति को धन्यवाद देते हुए कहा कि फन फेस्ट में उपक्रमों को लागू करने से छात्रों का व्यावहारिक ज्ञान बढ़ता है. संगठन द्वारा प्रदान की जाने वाली गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ-साथ छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य किया जा रहा है.

Leave a Reply