• Fri. Mar 29th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

शंकराचार्य कालेज ऑफ एजुकेशन ने प्रिज्म के साथ किया एमओयू

Mar 29, 2023
JGSCE signs MoU with Prism School of Education

भिलाई। जगद्गुरू शंकराचार्य कॉलेज ऑफ एजुकेशन एवं प्रिज्म स्कूल ऑफ एजुकेशन के मध्य एक एमओयू पर हस्ताक्षर हुए। इस अवसर पर जगद्गुरू शंकराचार्य कॉलेज ऑफ एजुकेशन की प्राचार्य डॉ. व्ही सुजाता एवं प्रिज्म स्कूल ऑफ एजुकेशन की प्राचार्य डॉ. अंजना शरद उपस्थित थे। अतिथियों का स्वागत पौधे से किया गया। यह अनुबंध आगामी तीन वर्षों के लिए किया गया हैं।महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. व्ही सुजाता ने एम.ओ.यू. (समझौता ज्ञापन) के विषय में जानकारी देते हुए बताया कि दोनों महाविद्यालयों के शिक्षक एवं शिक्षार्थी एक दूसरे के महाविद्यालयों, संसाधनों शैक्षणिक परिप्रेक्ष्य एवं गतिविधियों के संबंध में अध्य्यन कर सकेंगें। साथ ही साथ प्रायोगिक गतिविधियाँ अतिथि व्याख्यान, वेवीनार, सेमीनार, कार्यशालाएँ भी समय-समय पर आयोजित की जायेंगी जिनके माध्यम से हम शिक्षार्थियों के ज्ञान, कौशल आत्मविश्वास एवं उपलब्ध्यिों का बेहतर विकास कर सकेंगे।
महाविद्यालय केे प्राध्यापक गण अपने-अपने विषयों से संबंधित शोध, ज्ञान एवं अनुभवों को एक दूसरे से साझा करके बेहतरीन प्रदर्शन कर सकेंगे।
प्रिज्म स्कूल ऑफ एजुकेशन की प्राचार्या डॉ. अंजना शरद ने अपने वक्तव्य में जगद्गुरू कॉलेज के साथ हुए अनुबंध के लिए बधाई देते हुए कहा कि इस अनुबंध के माध्यम से दोनों महाविद्यालयों की गुणवत्ता में निश्चित रूप से इजाफा होगा।
प्राचार्या डॉ. व्ही. सुजाता ने प्रिज्म स्कूल ऑफ एजुकेशन की प्राचार्या डॉ. अंजना शरद को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर आई.क्यू.ए.सी. प्रभारी मधुमिता सरकार, नैक संयोजक श्रद्धा भारद्वाज, प्रिज्म स्कूल की सहायक प्राध्यापिका रेखा नामदेव महाविद्यालय के समस्त स्टाफ उपस्थित थें।

Leave a Reply