Rotary Bhilai Greater Felicitates members

रोटरी अध्यक्ष बना व्यक्ति लीडर की तरह सोचता है – दीप गोयल

भिलाई। रोटरी क्लब भिलाई ग्रेटर ने अपने सक्रिय सदस्यों के सम्मान में एक पारिवारिक सम्मेलन का आयोजन किया। क्लब के अध्यक्ष दीप गोयल ने कहा कि रोटरी क्लब लीडर पैदा करता है। एक बार किसी भी रोटरी क्लब का अध्यक्ष बन चुका व्यक्ति फिर ताजिन्दगी लीडर की तरह ही सोचता है। इस अवसर पर क्लब की क्रिकेट टीम को भी मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।रोटरी क्लब भिलाई ग्रेटर की 2020-2021 टीम ने कोरोना काल होते हुए भी सेवा के अनेक प्रोजेक्ट किये। अध्यक्ष दीप गोयल ने बताया कि इस वर्ष नेहरू नगर में ‘श्री वत्स’ नाम से एक सर्व सुविधायुक्त ओल्ड एज होम खोला गया। क्लब द्वारा नेहरू नगर स्थित निगम की स्कूल के उन्नयन की जिम्मेदारी पहले ही ली जा चुकी थी। अब ओल्ड एज होम भी एक परमानेंट प्रोजेक्ट हो गया है।
क्लब के सचिव श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि इस वर्ष कई स्थानों पर वृक्षारोपण, कई स्कूलों नें सैनिटाइज़र डिस्पेंसर, ब्लैंकेट वितरण, विक्सीनेशन कैंप आदि का कार्य किया गया। दुर्ग जिला अस्पताल में दस आइसीयू युनिट के लिये मल्टी पर्पज़ मॉनिटर व अन्य संसाधन मुहैया कराना क्लब की एक ब़ड़ी उपलब्धि थी। यह प्रोजेक्ट क्लब व ग्लोबल मैचिंग ग्रांट के तहत रोटरी क्लब इंटरनेशन की मदद से किया गया।
संस्था की ग्रीटिंग टीम के मयंक रोजिनदार ने बताया कि इस वर्ष क्लब के द्वारा हर एक सदस्य की शादी की सालगिरह के दिन, पदाधिकारियों के द्वारा स्मृति चिन्ह घर जाकर दिया गया।
कार्यक्रम में रोटरी क्लब के पूर्व अध्यक्ष मधुर चितलांग्या, दिलीप गोलछा, मलय जैन, यश जैन के अलावा रोटरी डिस्ट्रिक्ट के डीजीएन शशांक रस्तोगी उपस्थित थे। इसके अतिरिक्त राजेश जैन, नवीन अग्रवाल, धीरज जोतवानी, महेश बंसल, विकुल अग्रवाल, सागर सोनी, बृजमोहन अग्रवाल, सुशील जैन, संदीप अग्रवाल व भारी संख्या में अन्य सदस्य व उनके परिवार उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *