• Wed. Jun 26th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

मार्केटिंग एक्सपर्ट सोनू करेंगे एमजे के विद्यार्थियों से करियर की चर्चा

May 25, 2024
Sonu Sharma to have an interactive session at MJ College

भिलाई. प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर एवं नेटवर्क मार्केटिंग एक्सपर्ट सोनू शर्मा एमजे कॉलेज के विद्यार्थियों के साथ इंटरएक्शन करेंगे. इस दौरान वे विद्यार्थियों को सफलता के गुर बताने के साथ ही उनके सवालों के जवाब भी देंगे. सोनू शर्मा 29 मई को एमजे कालेज आ रहे हैं. शाम चार बजे आयोजित इस इंटऐक्टिव सेशन में वे विद्यार्थियों के साथ ही व्याख्याताओं एवं सहायक प्राध्यापकों के सवालों का भी जवाब देंगे.

उक्त जानकारी देते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे ने बताया कि श्री शर्मा के स्वागत की तैयारियां जोर शोर से की जा रही हैं. महाविद्यालय परिसर में सेल्फी जोन बनाए जा रहे हैं जहां विद्यार्थी उनके साथ फोटो सेशन कर सकेंगे. मोटिवेशनल स्पीकर सोनू शर्मा को करियर एक्सपर्ट भी माना जाता है. दुनिया भर में उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. यह आयोजन 94.3 माय-एफएम के सहयोग से किया जा रहा है.

उन्होंने सभी विद्यार्थियों को उक्त कार्यक्रम के साथ ही महात्मा गांधी कलामंदिर, सिविक सेन्टर में आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम में भी शामिल होने के निर्देश दिये हैं. यह कार्यक्रम 28 से 30 मई तक आयोजित है जिसका उद्घाटन 28 की शाम केबिनेट मंत्री ओपी चौधरी करेंगे.

Leave a Reply