• Fri. Jul 5th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

आठवें सेमेस्टर में एमजे फार्मेसी कालेज के शानदार परिणाम

Jul 2, 2024
MJ Pharmacy College students shine

भिलाई। एमजे कालेज (फार्मेसी) ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया है. महाविद्यालय पिछले वर्ष छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद विश्वविद्यालय के टॉप कालेज की सूची में था. इस वर्ष भी आठवे सेमेस्टर के अधिकांश विद्यार्थियों ने लगभग 80 या उससे अधिक अंक प्राप्त किये हैं. महाविद्यालय ने अपनी प्रावीण्य सूची जारी कर दी है.

महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य राहुल सिंह ने बताया कि महाविद्यालय प्रावीण्य सूची के अनुसार प्रथम स्थान पर 89.45 प्रतिशत अंकों के साथ गायत्री देशलहरा ने कब्जा कर लिया. इसी तरह मनीषा, श्रेजल नागपुरे एवं पंकज कुमार गुप्ता ने क्रमशः 88.55, 87.64 और 86.18 प्रतिशत के साथ दूसरे, तीसरे एवं चतुर्थ स्थान हासिल किया है.

महाविद्यालय के 28 विद्यार्थी इस परीक्षा में शामिल हुए थे. इनमें से 18 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये. शेष दस विद्यार्थियों ने भी 79 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किये हैं.

विद्यार्थियों की इस शानदार सफलता के लिए एमजे समूह की निदेशक डॉ श्रीलेखा विरुलकर एवं प्रभारी प्राचार्य राहुल सिंह ने विद्यार्थियों के साथ ही व्याख्याताओं एवं सहायक प्राध्यापकों को भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी है.

Leave a Reply