• Wed. Jul 3rd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

सांसद के आग्रह पर आस्था संस्था ने दुर्ग की बस्तियों में जाकर किया वस्त्र-दान

Jul 1, 2024
Social work by Aastha

भिलाई। आस्था बहुउद्देश्यीय सामाजिक संस्था द्वारा रविवार को दुर्ग की बस्तियों में जाकर वस्त्रदान किया गया. नए परिधान पाकर महिलाओं, युवतियों और बच्चों के चेहरे खिल गए. ये वस्त्र संस्था को दुकानदारों ने उपलब्ध कराया था. सांसद विजय बघेल के आग्रह पर संस्था ने दुर्ग में यह पहल की. संस्था इससे पहले भिलाई के आसपास के गांवों में ही सेवा कार्य करती थी.
संस्था के संस्थापक अध्यक्ष प्रकाश गेडाम ने बताया कि रविवार को गरीब बस्तियों में गरीब बस्तियों में मजदूरों के बच्चों एवं आश्रितों के लिए वस्त्र उपलब्ध कराए. इनमें महिलाएं और युवतियां भी बड़ी संख्या में शामिल थीं. संस्था की टीम उरला बस्ती एवं चंडी मंदिर के पीछे तालाब किनारे की बस्तियों तक पहुंची.
उन्होंने बताया कि ये सभी कपड़े दुकानदारों के माध्यम से आस्था संस्था को मिले थे. इनमें मामूली डैमेज या कलर उतरे हुए तथा बचे हुए स्टॉक के कपड़े शामिल थे. इसके पहले संस्था आसपास के गांव में कपड़े वितरित करती थी. इस बार संस्था के संरक्षक विजय बघेल के विशेष आग्रह पर दुर्ग शहर की श्रम बस्तियों में सेवा कार्य किया गया. कपड़े पाकर बच्चे बहुत ही साथ में लड़कियां भी बहुत ही खुश नजर आ रही थी.

Leave a Reply