• Mon. May 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज ने ऑरोबिन्दो और चतुर्भुज फाउण्डेशन के सहयोग से किया पादुका वितरण

Aug 19, 2023
MJ College distributes sandals to primary students

भिलाई। एमजे कालेज ने श्री ऑरोबिन्दो योगा एंड नॉलेज फाउण्डेशन तथा चतुर्भुज फाउण्डेशन के सहयोग से स्कूली बच्चों को पादुका वितरण किया. खपरी प्राथमिक शाला में आयोजित इस कार्यक्रम में 400 विद्यार्थियों को रंग-बिरंगी खूबसूरत चप्पलों का वितरण किया गया. पादुका मिलने के बाद बच्चों की खुशी देखते ही बनती थी.
इस अवसर पर महाविद्यालय की निदेशक डॉ श्रीलेखा विरुलकर ने कहा कि समाज का यह दायित्व है कि वह अपनी क्षमता के अनुसार समाज की सेवा करे. महाविद्यालय द्वारा आस्था बहुद्देश्यीय संस्था तथा फील परमार्थम संस्था का भी यथासंभव सहयोग किया जाता है. इसके अतिरिक्त कुछ एनजीओ के साथ भी महाविद्यालय काम करता है.
पादुका वितरण के कार्यक्रम में महाविद्यालय की एनएसएस इकाई के स्वयंसेवकों ने एनएसएस अधिकारी शकुन्तला जलकारे तथा विकास सेजपाल के नेतृत्व में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया.
श्री ऑरोबिन्दो फाउण्डेशन की संस्थापक ट्रस्टी डॉ इंद्राणी घोष, सस्टेनेबल इंडिया की डायरेक्टर शुभांगी घोष, प्रशिक्षु मोनिका जैन एवं सलाहकार लूडमिला मुखर्जी तथा श्री चतुर्भुज फाउण्डेशन के संस्थापक डॉ अरुण कुमार श्रीवास्तव एवं जसवीर कौर ने कार्यक्रम में अपनी भागीदारी दी. इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे, एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग के प्राचार्य प्रो. डैनियल तमिलसेलवन, फार्मेसी कालेज के प्रभारी प्राचार्य राहुल सिंह, पंकज साहू, गीता देशलहरे, आदि उपस्थित थे.

Leave a Reply