• Mon. May 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज में स्वतंत्रता दिवस पर प्रतिभा सम्मान समारोह

Aug 16, 2023
Independence Day at MJ College Bhilai

भिलाई। आजादी की 76वीं वर्षगांठ के अवसर पर एमजे कालेज में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. ध्वजारोहण पश्चात एमजे ग्रुप ऑफ एजुकेशन की डायरेक्टर डॉ श्रीलेखा विरुलकर ने एक कहानी के माध्यम से विद्यार्थियों एवं स्टाफ को अपने कार्य के प्रति निष्ठावान एवं समर्पित होने की प्रेरणा दी. उन्होंने कहा कि देश को आजाद कराने के लिए लोगों ने जिस तरह अपना सबकुछ न्यौछावर कर दिया उसी तरह अपना निर्दिष्ट कार्य सिद्ध करने के लिए भी हमें स्वार्थ को भुला देना चाहिए.
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे, एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग के प्राचार्य प्रो. डैनियल तमिल सेलवन एवं फार्मेसी कालेज के प्राचार्य डॉ राहुल सिंह ने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में आजाद भारत की उपलब्धियों की चर्चा की. उन्होंने कहा कि आज प्रत्येक क्षेत्र में अवसर हैं, आवश्यकता इस बात की है कि हम अवसरों की पहचान करें और अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपनी सौ प्रतिशत क्षमता का उपयोग करें. बेमन से किए गए कार्य कभी सिद्ध नहीं होते.


इस अवसर पर तीनों महिविद्यालयों के कृति विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया. साथ ही एमजे कालेज द्वारा अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर आयोजित पोस्टर प्रतियोगिता के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया गया.
नर्सिंग एवं फार्मेसी कालेज के विद्यार्थियों ने इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये.

Leave a Reply