• Sun. May 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज ने सीएसवीटीयू खेलकूद में दी भागीदारी

Oct 7, 2023
MJ Pharmacy college participates in CSVTU Sports

भिलाई। एमजे कालेज फार्मेसी की बास्केटबॉल टीम ने छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में अपनी भागीदारी दी. महाविद्यालय के प्राचार्य राहुल सिंह एवं क्रीड़ा अधिकारी पंकज सिन्हा के नेतृत्व में बालक एवं बालिका टीम ने इसमें शिरकत की. बास्केटबाल प्रतियोगिताओं का आयोजन 6 अक्टूबर को रूंगटा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में किया गया था.
भलेन्द्र ठाकुर के नेतृत्व में गई बालक टीम में सतीश, गौरव, हरीश, लिलेश, आशीष सिन्हा, आदि शामिल थे. वहीं अंजलि कंवर के नेतृत्व में गई बालिका टीम में रिया, प्रीति देवांगन, प्रीति सिन्हा, आय़ुषी, राखी एवं लक्ष्मी ने प्रतिभागिता की.
उल्लेखनीय है कि वार्षिक खेलकूद के लिए सीएसवीटीयू के अंतर्गत आने वाले राज्य के सभी 112 शासकीय और निजी प्रोफेशनल कॉलेजों को चार जोन दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर और जगदलपुर में बांटा गया है. दुर्ग जोन के तहत दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव, कवर्धा और बेमेतरा जिलों के विद्यार्थियों के लिए खेल की तिथियां घोषित की गई है.
रूंगटा कॉलेज में 4 अक्टूबर को बैडमिंटन, 6 को बॉस्केट बॉल, 9 को बीआईटी में टेबल टेनिस, सीसीईटी में शतरंज, सीएसआईटी में 10 को कबड्डी, रूंगटा कॉलेज में 11 को खो-खो, 12 को बीआईटी में व्हॉलीबॉल, 13 को रावतपुरा सरकार कॉलेज कुम्हारी में रस्सीकूद, रूमाल झपट्टा, पिट्ठुल, 14 को मनसा कॉलेज में रस्साकसी और 15 को हैंडबॉल,16 को रूंगटा कॉलेज में फुटबॉल (म.), 19 अक्टूबर मनसा पॉलीटेक्निक कॉलेज में एथलेटिक्स और 20 को बीआईटी में क्रिकेट (म.) की स्पर्धाएं होंगी। इसके अलावा तैराकी, कुश्ती, योग, जूडो, कराटे, किक बॉक्सिंग, ताईक्वांडो, लॉन टेनिस, कुश्ती, नेटबॉल, वुडबॉल, रोप स्किपिंग, तीरंदाजी, वेटलिफ्टिंग, फेंसिंग की स्पर्धाएं भी होंगी.

Leave a Reply