• Mon. May 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज में मनी मैनेजमेंट पर ओमेगा फिनांशियल का सेमिनार

Nov 18, 2023
Seminar on Smart Investment in MJ College

भिलाई। एमजे कालेज में शनिवार को ओमेगा फिनांशियल ने स्मार्ट मनी मैनेजमेंट पर एक सेमीनार का आयोजन किया. महाविद्यालय की निदेशक डॉ श्रीलेखा विरुलकर के निर्देशन में वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय ने इसका आयोजन किया था. कार्यक्रम में प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे, एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग के प्राचार्य प्रो. डैनियल तमिल सेलवन तथा फार्मेसी कालेज के प्राचार्य राहुल सिंह उपस्थित रहे.

कोटक म्यूचुअल फंड के छत्तीसगढ़ प्रमुख तरूण निर्मलकर मुख्य वक्ता थे. उन्होंने कहा कि मुद्रास्फीति के चलते आज बचत राशि का तेजी से अवमूल्यन होता है. इसपर बहुत कम ब्याज मिलता है. दूसरी तरफ महंगाई तेजी से बढ़ जाती है. ऐसे में निवेश ही एकमात्र विकल्प बचता है जो लंबे समय में आपकी बचत के मोल को बढ़ा सकता है.

उन्होंने कहा कि सुरक्षित निवेश करना एक विशेषज्ञता का क्षेत्र है. ओमेगा फिनांशियल कोटक द्वारा अधिकृत संस्था है जो निवेशकों की निःशुल्क मदद करती है. संस्था आपकी जरूरत के हिसाब से आपको प्रॉडक्ट चुनने में मदद करती है. उन्होंने बताया कि लंबे समय के लिए किया गया निवेश ही आपकी रकम को प्रभावशाली रूप से बढ़ा सकता है.

ओमेगा फिनांशियल के निदेशक कृष्णा गुप्ता ने इस अवसर पर बताया कि उनकी कंपनी पिछले 13 सालों से इस क्षेत्र में काम कर रही है. संस्था देश भर के 35 सौ से अधिक ग्राहकों की सेवा कर रही है. संस्था 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की आस्तियों का प्रबंधन करती है. ग्राहकों को सही प्राडक्ट चुनने में मदद करने के अलावा कंपनी उनकी तमाम जिज्ञासाओं को शांत करती है.

इस अवसर पर ओमेगा फिनांशियल के डायरेक्टर ऑगस्टीन जॉन तथा बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर आनन्द पारधी के अलावा एमजे कालेज की उप प्राचार्य डॉ श्वेता भाटिया तथा एमजे कालेज और नर्सिंग की उप प्राचार्य सिजी थॉमस के अलावा सभी विभागाध्यक्ष एवं फैकल्टी मेम्बर्स बड़ी संख्या में उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय के दीपक रंजन दास ने किया. धन्यवाद ज्ञापन वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय के विभागाध्यक्ष विकास सेजपाल ने किया.

Leave a Reply