• Sun. May 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

सिने स्टार करण खान बने आरोग्यम के ब्राण्ड अम्बेसेडर

Feb 15, 2024
Cine star Karan Khan becomes Brand Ambassador of Aarogyam Superspeciality Hospital

भिलाई। छत्तीसगढ़ सिने जगत के लोकप्रिय कलाकार स्टार करण खान को आरोग्यम सुपरस्पेशालिटी हॉस्पिटल ने अपना ब्राण्ड एम्बेसेडर बनाया है. आरोग्यम के डायरेक्टर डॉ नवीन राम दारूका ने स्मृति चिन्ह देकर उनके साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया. उल्लेखनीय है कि आरोग्यम हॉस्पिटल ने किडनी ट्रांसप्लांट की विशेषज्ञता एवं अधोसंरचना तैयार कर ली है तथा जल्द ही यहां इसकी सर्जरी प्रारंभ हो जाएगी.
इस मौके पर करण खान ने कहा कि वे आरोग्यम सुपरस्पेशालिटी हॉस्पिटल की अधोसंरचना, यहां की चुस्त व्यवस्था और मरीज केन्द्रित चिकित्सा सेवाओं से बेहद प्रभावित हैं. यूरोलॉजी और नेफ्रोलॉजी के क्षेत्र में यह प्रदेश का अत्याधुनिक केन्द्र है जहां सभी तरह के विशेषज्ञ मौजूद हैं. आज किडनी के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. यह अस्पताल प्रदेश में यूरोलॉजी की बढ़ती मांग को भी पूरी कर रहा है. यह हर्ष का विषय है कि उन्हें इस अस्पताल से जुड़ने का सौभाग्य मिला.
करण खान ने कहा कि अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें आश्वस्त किया है कि उनके माध्यम से आने वाले मरीजों को यहां विशेष रियायतें दी जाएंगी. उनकी कोशिश होगी कि वे इसका लाभ आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों को दिला सकें. रोगियों की सेवा का निमित्त बनकर उन्हें खुशी होगी.

Leave a Reply