• Sat. May 18th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

मुणत के बंगले पर हुआ टेप काण्ड

Jan 7, 2016

vikas-upadhyayaभाजपा के इंतेजाम अली हैं मूणत : विकास

रायपुर। शहर कांग्रेस के अध्यक्ष विकास उपाध्याय एवं प्रवक्ता धनंजय सिंह ने आज प्रदेश सरकार के केबिनेट मंत्री राजेश मुणत पर भाजपा का इंतजाम अली होने का आरोप लगाया। नेता द्वय ने कहा कि मुख्यमंत्री के इशारे पर राजेश मुणत ने ही रकम का इंतजाम किया और अंतागढ़ उपचुनाव में खड़े कांग्रेस प्रत्याशी मंतुराम पवार को खरीद लिया। इस चुनाव में मंतुराम पवार अंतिम क्षणों में मैदान से हट गए थे। Read More
आज यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रतिष्टित अखबार के द्वारा जारी टेप को ध्यान से सुनें तो ये बात स्पष्ट हो जाती है की नाम वापस लेने वाले कांग्रेस उम्मीदवार को राजेश मूणत ने अपने बंगले में रकम दी और उस रकम मिलने के बाद ही डीलिंग पूरी हुई। अखबार द्वारा जारी टेप में तीन कांग्रेस नेताओं का नाम है उन पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कार्यवाही कर दी है। लेकिन प्रत्याशी खरीद-फरोख्त की इस घटना को भाजपा नेताओ ने अंजाम दिया। टेप से खुलासा हो चुका है कि कांग्रेस प्रत्याशी की खरीद में मुख्यमंत्री के दामाद और राजेश मुणत ने पूरी डीलिंग की।
टेप में फिरोज साफ कह रहा है कि ‘राजेश मूणत के बंगले के बाहर खड़े हैं अब अंदर मंतु को भेज रहा हूं,। एक अन्य शख्स भी फिरोज को वहीं से रकम लेने को निर्देशित करता है। इस वार्तालाप से साफ है कि अंतागढ़ उम्मीदवार खरीद फरोख्त में लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत की भूमिका है। उपाध्याय ने कहा कि फिरोज टेप में अपनी आवाज होने की बात स्वीकार कर चुका है।
उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि टेप से ये भी खुलासा हो चुका है की पूरी डीलिंग 7 से 10 करोड़ के बीच हुई। जिसका पूरा इंतेजाम लोक निर्माण और परिवहन विभाग की काली कमाई से किया गया।

Leave a Reply