• Fri. May 17th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

श्री शंकराचार्य महाविद्यालय में अभ्युदय कार्यक्रम का आयोजन

Jan 7, 2022
Abhuday programme at SSMV

भिलाई। श्री शंकराचार्य महाविद्यालय के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के द्वारा अभ्युदय कार्यक्रम के अंतर्गत दिनांक 4/01/2022 को भाषण, वाद-विवाद, रंगोली एवं पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करते हुए, सामाजिक दूरी के साथ ही मास्क का प्रयोग करते हुए सभी प्रतिभागियों ने इन प्रतियोगिताओं में भाग लिया।
यह प्रतियोगिता विद्यार्थियों के सभी वर्गों के लिए एक समान रूप से रखी गई थी। कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. रक्षा सिंह ने कहा कि इस तरह के आयोजन से विद्यार्थियों में एक नई ऊर्जा का संचार होता है तथा वे विभिन्न सामाजिक पहलुओं से भी अवगत होते है।
विद्यार्थियों की इस पहल की सराहना करते हुए महाविद्यालय के अति. निदेशक डॉ .जे. दुर्गा प्रसाद राव ने आगे भी इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए प्रोत्साहित किया।
अभ्युदय कार्यक्रम के अंतर्गत भाषण प्रतियोगिता के जज श्रीमती प्रीति श्रीवास्तव एवं डाॅ. नीता शर्मा थे। इसी प्रकार से वाद विवाद प्रतियोगिता के जज डॉ. अनीता पांडे एवं डॉ. अर्चना झा थे। इस अवसर पर सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के सभी शिक्षक गण उपस्थित थे साथ ही सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के नवगठित सदस्यों में सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव एवं उप सचिव भी उपस्थित थे।

Leave a Reply