• Sun. May 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

साइंस कालेज के प्लेसमेंट सेल द्वारा पूर्व छात्र के गेस्ट लेक्चर का आयोजन

Oct 13, 2022
Former student addresses students in VYT Science College

दुर्ग. शासकीय विश्वनाथ यादव तामस्कर स्नातकोत्तर स्वशासी महाविद्यालय के प्लेसमेंट सेल द्वारा महाविद्यालय के भूतपूर्व छात्र यूपीएससी चयनित ऋषभ देवांगन के द्वारा महाविद्यालय के छात्रों के लिए इंटरव्यू स्किल एंड व्यक्तित्व विकास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. उन्होंने काफी सहज एवं सरल तरीके से विद्यार्थियों को बताया कि स्वयं को पहचानकर अपनी क्षमता के अनुसार अपना उद्देश्य निर्धारित करें। समय के महत्व को समझते हुए एक आदर्श व्यक्ति बनने का प्रयास करे। तभीअपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं, उन्होंने आसान तरीके से विद्यार्थियों के प्रश्नों का उत्तर दिया।
महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. आरएन सिंह के द्वारा विद्यार्थियों को कैरियर के विभिन्न सोपानो के साथ महाविद्यालय के कैरियर काउन्सलिंग एवं प्लेसमेन्ट सेल के प्रयासो की सराहना की एवं ऋषभ देवांगन को उनके उच्चतम कैरियर की बधाई दी।
प्लेसमन्ट सेल के प्रभारी डाॅ. पद्मावती ने प्लेसमेन्ट की उपलब्धियों की जानकरी महाविद्यालय के छात्रों को दी। इस कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में प्रियंका श्रीवास्तव, लोकेश अंम्रित एवं ओमप्रकाश सिन्हा उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन डाॅ. अल्का मिश्रा ने किया एवं प्लेसमेन्टसेल के सदस्य ललिता ताम्रकार एवं राम साहू तथा विपुल हरमुख के साथ महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने अपनी सक्रिय भागीदारी दी.

Leave a Reply