• Sun. May 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

शंकराचार्य कालेज ऑफ एजुकेशन में वार्षिकोत्सव का आयोजन

Feb 14, 2023
JGSCE Annual Day

भिलाई। जगद्गुरु शंकराचार्य कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन में वार्षिकोत्सव का आगाज़ सरस्वती एवं गणेश वंदना से हुआ. सभी विभाग के शिक्षार्थियों द्वारा एक से बढ़कर एक प्रस्तुतिया दी गयी. इसमें गायन, एकल नृत्य, समूह नृत्य, नाटक आदि अनेक कार्यक्रम का सुन्दर प्रस्तुतीकरण किया गया. श्री गंगाजलि शिक्षण समिति के चेयरमैन आई.पी. मिश्रा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे. उन्होंने विद्यार्थियों को आशीष देते हुए स्टाफ को शुभकामनाएं भी दी.
जिसमें छत्तीसगढ़ की संस्कृति को गरिमा बी.एड. प्रथम सेमेस्टर द्वारा नृत्य के माध्यम से दर्शक दीर्घा के सामने बहुत ही सुन्दर ढंग से प्रस्तुत किया. इसी श्रृंखला में श्वेता एवं रोशनी डी.एल.एड. प्रथम वर्ष ने राजस्थानी संस्कृति को बहुत आकर्षक ढंग से नृत्य के माध्यम से प्रस्तुत किया एवं अभिषेक, गरिमा, तारकेश्वरी, रवीना, यामेश्वरी, प्रीती दीवाँगन बी.एड. प्रथम ने भारत की विविधता को एक नृत्य में समाहित कर एकता का परिचय देते हुए शानदार प्रस्तुति दी.
महाविद्यालय के सी.ओ.ओ.डॉ दीपक शर्मा जी ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनकी प्रस्तुतियों की सराहना की. महाविद्यालय की सी.ओ.ओ. डॉ. मोनिशा शर्मा ने कहा कि आप सब देश के आधार स्तम्भ हैं आप अपना आत्मविश्वास एवं सृजनात्मकता को बरकरार रखें. महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ.व्ही.सुजाता जी ने कहा कि आज आप सभी की प्रतिभाएँ उभरकर सब के समक्ष आई हैं. आप अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन ऐसे ही करते रहें एवं महाविद्यालय की गरिमा को बनाएं रखें. सम्पूर्ण कार्यक्रम में महाविद्यालय के स्टाफ ने सक्रिय रहकर कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान दिया.

Leave a Reply