• Sat. May 18th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

स्वरूपानंद महाविद्यालय में पालकों के साथ परीक्षाओं पर चर्चा

Mar 15, 2023
PTM discusses exams in SSSSMV

भिलाई। स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय में विद्यार्थियों को वार्षिक परीक्षा संबंधित तैयारी से अवगत कराने के उद्धेश्य से पालक शिक्षक मीटिंग का आयोजन किया गया। पालक संघ प्रभारी डॉ एस रजनी मुदलियार ने बताया कोरोना के कारण तीन वर्ष पश्चात् ऑफलाईन परीक्षा हो रहा है। विद्यार्थियों को समय सीमा में सही उत्तर लिखने के लिए प्रेरित करने व बिना भय के परीक्षा देने के लिये पालक संघ मीटिंग का आयोजन किया गया।
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ.हंसा शुक्ला ने पालकों को संबोधित करते हुए कहा विद्यार्थी कोरोना के पश्चात् विश्वविद्यालय नियमानुसार परीक्षा दे रहे है पालक अपने बच्चों को समझाये तीन घंटे समय सीमा का ध्यान रखे, उत्तर पुस्तिका में काट-छांट न करें अनावश्यक उत्तर न लिखें स्ट्रेश न ले एकाग्रचित हो कर परीक्षा देने के लिये प्रेरित करें।
श्री हेमलाल सेन पालक संघ के उपाध्यक्ष ने कहा महाविद्यालय में समय-समय पर इकाई परीक्षा, आंतरिक मूल्यांकन एवं मॉडल परीक्षा हुआ है इससे विद्यार्थियों का आत्मविश्वास बढ़ा है। उन्होंने पालकों की ओर से आश्वासन दिया कि परीक्षा के दौरान बच्चों को मानसिक सहयोग देगें जिससें बच्चें तनाव मुक्त होकर परीक्षा दें। पालकों ने विद्यार्थियों को तनाव मुक्त रह के परीक्षा देने के लिये शुभ कामनायें दी।
महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों से पालकों ने मुलाकात की व विद्यार्थियों की प्रगति के बारे में जानकारी हासिल की।

Leave a Reply