• Mon. May 13th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

कॉन्फ्लुएंस कालेज में सीनियर्स को दी गई फेयरवेल पार्टी

May 16, 2023
Farewell Party in Confluence College

राजनांदगांव. कॉन्फ्लुएंस कॉलेज के शिक्षा विभाग द्वारा फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया इसमें बी.एड.द्वितीय सेमेस्टर के छात्र छात्राओं ने अपने सीनियर्स को विदाई दी. सरस्वती वंदन स्वागत गीत के साथ छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम सोलो डांस, सोलो सॉन्ग, मिस्टर एंड मिस फेयरवेल तथा विभिन्न खेलों के माध्यम से मंत्रमुग्ध कर दिया.
महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ.रचना पांडे ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आपको चुनौतियों का सामना करते हुए बुलंदियों को छूना है और महाविद्यालय का नाम रोशन करना है आप सभी को शुभकामनाएं. प्रो. विजय मानिकपुरी ने विदाई समारोह के साथ-साथ विद्यार्थियों की होने वाली परीक्षा से अवगत कराते हुए मेहनत और लगन से आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा युक्त कहानी के द्वारा अपने विचार प्रस्तुत किए.
आयोजन में मुख्य अतिथि महाविद्यालय के डायरेक्टर संजय अग्रवाल ने सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की और आने वाले समय में बेहतरी के लिए शुभकामना भी प्रेषित किया और कॉलेज के सुविधाओं के विषय में भी विद्यार्थियों से चर्चा की.
विदाई समारोह में छात्रों द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताएं रखी गई जिसमें दम सरार खेल में रंजनी और प्रवीण, बलून ब्लास्ट में प्रिया एवं प्रमोद, म्यूजिकल डांस में वंदना, रैंप वॉक में प्रिया, ज्योति, बरखा, तृप्ति, मनीष, प्रमोद नागेश, खुसाल, खिलेंद्र, प्रतिमा, जिमेश, लता, नेहा, पिंकी, मिस्टर फेयरवेल में मनीष सिंहा,शुभम डोंगरे और मिस फेयरवेल विभा शर्मा तथा बेस्ट ड्रेसअप में नेहा शुक्ला एवं खुशाल बेस्ट स्टूडेंट्स पायल वाडेकर और अगस्त्य को पुरस्कृत किया गया. महाविद्यालय में छात्रों द्वारा विदाई समारोह को केक काटकर विदाई समारोह किया गया.
कार्यक्रम का संचालन खिलेश एवं आफरीन सेकंड सेमेस्टर के विद्यार्थियों ने किया.

Leave a Reply