• Mon. May 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

कॉन्फ्लूएंस कॉलेज में पालक-शिक्षक संघ की बैठक का आयोजन

Aug 3, 2023
PTM in Confluence College

राजनांदगांव. महाविद्यालय में पालक-शिक्षक संघ की बैठक रखी गई जिसमें बैठक के दौरान महाविद्यालय उपस्थित अथिति पालकों का प्राचार्य द्वारा स्वागत उद्बोधन किया। पालक-शिक्षक संघ की बैठक का मुख्य उद्देश्य पालकों तथा शिक्षकों के मध्य घनिष्ठ एवं पारस्परिक संबंध स्थापित करना ताकि महाविद्यालय में नवीन सुधारात्मक परिवर्तन एवं विद्यार्थियों के संपूर्ण विकास किया जा सके। बैठक के दौरान पालकों एवं प्राध्यापकों के मध्य यह चर्चा की गई की महाविद्यालय की गतिविधियों के बारे में पालकों को समय-समय पर बेहतर रूप से सूचनाएं प्रदान की जाए ताकि पालक व शिक्षा का आपसी संबंध बना रहे एवं पालक महाविद्यालय की नियमित गतिविधियों से अवगत रहे।
कुछ अभिभावकों ने अपना मत साझा करते हुए कहा कि विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास व देश दुनिया की उन्हें जानकारी प्रदान करने के लिए विधर्थियों के मध्य समय-समय पर प्रतियोगिता, कार्य दिए जाएं तथा महाविद्यालय से बाहर शैक्षणिक भ्रमण कराकर उन्हें प्रत्यक्ष ज्ञान का प्रदर्शन किया जाना चाहिए।
पालक शिक्षक संघ की प्रभारी प्रीति इंदौरकर ने पालकों को इस बैठक में उनकी सहभागिता प्रदान करने तथा सलाह देने हेतु धन्यवाद दिया पालक शिक्षक संघ की इस बैठक में महाविद्यालय के समस्त प्रधायपक गण उपस्थित रहे जिसमें कुछ विधर्थियों को भी सम्मिलित किया गया।

Leave a Reply