• Mon. May 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

गर्ल्स काॅलेज में मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन

Aug 19, 2023
SVEEP programme in Girls College Durg

दुर्ग। शासकीय डाॅ. वामन वासुदेव पाटणकर कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में 19 अगस्त को स्वीप कार्यक्रम के अन्तर्गत मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य डाॅ. डी.सी. अग्रवाल, स्वीप कार्यक्रम के संयोजक डाॅ. विजय वासनिक, सहायक प्राध्यापक वाणिज्य, स्वीप समिति के सदस्य डाॅ. मिलिन्द अमृतफले, सहायक प्राध्यापक संगीत तथा महाविद्यालय की छात्राएँ शामिल हुई।
रैली में छात्राओं को संबोधित करते हुए महाविद्यालय के डाॅ. डी.सी. अग्रवाल ने बताया कि 19 एवं 20 अगस्त 2023 को सभी मतदान केन्द्रों में विशेष मतदाता सूची पुनरीक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में 1 अक्टूबर 2023 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाली छात्राएँ मतदाता सूची में अपना नाम जुड़वाएँ तथा निष्पक्ष मतदान करके राष्ट्र निर्माण एवं मजबूत लोकतन्त्र के निर्माण में महती भूमिका का निर्वहन करें तथा अपने परिवार एवं आस-पास के सभी मतदाताओं को भी जागरूक करने का प्रयास करें।
स्वीप-संयोजक डाॅ. विजय वासनिक ने बताया कि यह रैली नये एवं भविष्य के मतदाताओं को मतदाता सूची में नाम जोड़ने एवं मतदान हेतु प्रेरित करने के लिये आयोजित की गई है।

Leave a Reply