• Mon. May 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

फार्मेसी दिवस पर हाइटेक हॉस्पिटल में रेखांकित हुआ सतत् आपूर्ति का महत्व

Sep 25, 2023
Pharmay Day at Hitek Hospital

भिलाई। हाईटेक सुपर स्पेशालिटी हॉस्पिटल में फार्मेसी दिवस को सादगी के साथ मनाया गया. इस अवसर पर अस्पताल के निदेशक मनोज अग्रवाल ने केक काटकर सभी का मुंह मीठा करवाया. उन्होंने कहा कि फार्मेसी विभाग भी हाइटेक परिवार का हिस्सा है तथा स्वास्थ्य सेवा प्रदायगी एवं अस्पताल की प्रगति में उसका महत्वपूर्ण योगदान है.
कांफ्रेंस हॉल में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ रंजन सेनगुप्ता ने कहा कि फार्मेसी के कामकाज में पिछले कुछ महीनों में काफी सुधार हुआ है. इसे बनाए रखने की जरूरत है. रोगियों को समय पर सभी आवश्यक दवाएं मिले, इसे सुनिश्चित करने में फार्मेसी विभाग की बड़ी भूमिका होती है.
अस्पताल के जीएम आपरेशन्स अमित द्विवेदी ने फार्मेसी विभाग के सभी कर्मचारियों को दिवस की बधाई देते हुए कहा कि आज का दिन उनका है. वे इस बात का संकल्प लें कि अपने कामकाज को सुचारू बनाए रखेंगे तथा समय-समय पर अपने बहुमूल्य सुझाव से प्रबंधन को अवगत कराते रहें.
इस अवसर पर अस्पताल के एचआर मैनेजर शुभम शुक्ला, फार्मेसी परचेज प्रबंधक सुमित शुक्ला तथा आईपीडी, ओपीडी एवं सेन्ट्रल स्टोर में कार्यरत सभी कर्मचारी उपस्थित थे.

Leave a Reply