• Fri. May 17th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज के विद्यार्थियों ने मतदान संदेश के साथ छोड़े गुब्बारे

Nov 3, 2023
MJ College releases balloons with electoral message
  1. भिलाई। एमजे कालेज के विद्यार्थियों ने आज स्वीप गतिविधियों के अंतर्गत मतदान में अवश्य भागीदारी देने के संदेश के साथ गुब्बारे छोड़े. एमजे ग्रुप ऑफ एजुकेशन की निदेशक डॉ श्रीलेखा विरुलकर ने इस कार्यक्रम की अगुवाई की तथा स्वयं गुब्बारों का गुच्छा छोड़ा. इन गुब्बारों पर विद्यार्थियों ने मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करने के संदेश लिखे हैं.
    महाविद्यालय द्वारा शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के लिए लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे ने बताया कि शत प्रतिशत मतदान के लिए इस बार रोचक ढंग से इसका प्रचार प्रसार किया जा रहा है. छात्र समुदाय इन गतिविधियों में पूरे जोश के साथ भाग ले रहा है. उम्मीद है कि इस बार 17 नवम्बर को होने जा रहे मतदान में इसका असर देखने को मिलेगा.
    छात्र-छात्राओं ने गुब्बारों पर मतदान के लिए प्रेरित करने वाले संदेश लिखने के साथ ही उसे सजाया भी था. इन संदेशों में स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण निर्वाचन की अपील की गई है. कार्यक्रम को सफल बनाने में एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी शकुन्तला जलकारे, जूनियर रेडक्रॉस, शिक्षा संकाय की अध्यक्ष एवं उप प्राचार्य डॉ श्वेता भाटिया, कम्प्यूटर साइंस के विभागाध्यक्ष प्रवीण सिंह तथा वाणिज्य एवं प्रबंध संकाय के प्रमुख विकास सेजपाल का सहयोग रहा.

Leave a Reply