• Fri. May 3rd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

रूंगटा एमबीए स्टूडेंट्स की फेयरवेल पार्टी

Jul 11, 2015
rungta college of management bhilai

भिलाई। संतोष रूंगटा समूह द्वारा भिलाई के कोहका में संचालित रूंगटा कॉलेज आॅफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नालॉजी (आरसीईटी) के एमबीए कोर्स के द्वितीय सेमेस्टर के स्टूडेंट्स ने चौथे सेमेस्टर के अपने सीनियर स्टूडेंट्स को फेयरवेल पार्टी दे कर विदा किया। आरसीईटी के आॅडीटोरियम में आयोजित इस कार्यक्रम में सभी मैनेजमेंट के स्टूडेंट्स ने शिरकत की। Read More
santosh rungta campusस्टूडेंट्स को संबोंधित करते हुए चेयरमेन संतोष रूंगटा ने अपनी शुभकामनायें दीं तथा अपने जीवन में सफलता हेतु टाईम मैनेजमेंट का ध्यान रखते हुए कड़ी मेहनत से प्रगति करते रहने का मंत्र दियां। डीन स्टूडेंट्स सेक्शन तथा हेड मैनेजमेंट विभाग डॉ. मनोज वर्गीस ने स्टूडेंट्स को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें देते हुए दो वर्षों की मैनेजमेंट की पढ़ाई के दौरान आत्मसात किये हुए ज्ञान को अपने कैरियर निर्माण के दौरान प्रभावी तरीके से इस्तेमाल करने की सलाह दी।
इससे पूर्व जूनियर्स ने सीनियर्स का वेलकम टीका लगाकर तथा पुष्प वर्षा कर किया। मौके पर संतोष रूंगटा समूह के डायरेक्टर टेक्निकल डॉ. सौरभ रूंगटा, डायरेक्टर एफएण्डए सोनल रूंगटा, डायरेक्टर आरसीईटी डॉ. एस.एम. प्रसन्नकुमार, प्रिंसिपल आरईसी-भिलाई डॉ. अजय तिवारी, प्रबंधक (जनसंपर्क) सुशांत पंडित, लाईजनिंग आॅफिसर प्रमोद अग्रवाल सहित मैनेजमेंट विभाग के समस्त प्राध्यापकगण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन एमबीए द्वितीय सेमेस्टर के स्टूडेंट्स ऋषभ शुक्ला तथा दिशा बोडा ने किया।
जबर्दस्त कैम्पस प्लेसमेंट से दिखी भारी खुशी
rungta college of management studies bhilaiशिक्षा पूर्ण करने के साथ-साथ रूंगटा में इस वर्ष एमबीए के छात्रों को मिले जबरदस्त जॉब आॅफर्स से सीनियर स्टूडेंट्स के चेहरों पर दौड़ रही खुशी देखते ही बनती थी। गौरतलब है कि इस वर्ष संतोष रूंगटा कैम्पस में आईटी, बैंकिंग, इंश्युरेंस तथा सर्विस सेक्टर की नामी-गिरामी कंपनियों ने कॉलेज के इन युवाओं को बेहतरीन पैकेज पर जॉब आॅफर्स प्रदान किये हैं।
ऐसे दी गई विदाई
रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में जूनियर्स तथा सीनियर्स द्वारा दी गई प्रस्तुतियों ने समां बांध दिया। सोलो सांग में नये व पुराने गीतों का संगम नजर आया जिसने श्रोतााओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। जहां एक ओर जूनियर्स द्वारा दी गई प्रस्तुतियों में दिशा एवं शिवानी द्वारा प्रस्तुत ग्रुप डांस को भी काफी पसंद किया गया वहीं एमबीए चौथे सेमेस्टर की छात्रा रिम्पा हाजरा के चलते….चलते…मेरे ये गीत याद रखना ने उपस्थितजनों को भाव-विभोर कर दिया। सीनियर छात्र फनीश युवा जैन के हां सीखा मैने जीना जीना कैसे जीना….. सॉंग को भी काफी सराहना मिली। इस दौरान विभिन्न प्रकार के गेम्स तथा क्विज का भी आयोजन हुआ।
सेल्फी में संजोई यादें
स्टूडेंट्स एक साथ खड़े होकर अपनी छात्र जीवन की यादों को संजोये रखने अपने-अपने मोबाइल से सेल्फी लेते नजर आये। जूनियर्स ने अपने सीनियर्स को टाईटल्स से नवाजा एमबीए चौथे सेमेस्टर के छात्र-छात्रा प्रहलाद पुरी एवं पारूल गौर को मिस्टर एण्ड मिस फेयरवेल, गौरव गुरूद्वान एवं सावित्री वस्त्रकोटि को हैण्डसम डूड एण्ड ब्यूटीफूल दीवा टाईटल से नवाजा गया। कुल मिलाकर अपने साथियों से बिछुड़ने का गम, परिवार से मिलने की खुशी, प्रोफेशनल के रूप में कैरियर बनाने की उमंग लिये हॉस्टल व कैम्पस लाईफ की यादें, शरारतें आदि की समारोह में पूर्ण छाप दिखी और स्टूडेंट्स ने खूब एन्जॉय किया।

Leave a Reply