• Thu. May 2nd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

गेट में संतोष रूंगटा के 43 स्टूडेंट्स कामयाब

Apr 8, 2016

rungta-gateभिलाई। संतोष रूंगटा समूह द्वारा भिलाई के कोहका में संचालित रूंगटा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नालॉजी (आरसीईटी) के स्टूडेंट्स ने एकडमिक एक्सीलेंस में फिर एक बार अपनी श्रेष्ठता सिद्ध करते हुए गेट-2016 के हालिया घोषित नतीजों में उल्लेखनीय सफलता दर्ज की है। आरसीईटी के कुल 43 स्टूडेंट्स ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से ग्रेजुएट एप्टिट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग (गेट-2016) परीक्षा में यह कामयाबी हासिल की। इसमें आरसीईटी में पढ़ाई जा रही बीई की विभिन्न इंजीनियरिंग ब्रांचों के स्टूडेंट्स में कंप्यूटर साइंस के 3, इइइ के 3, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के 13, मेकेनिकल इंजीनियरिंग के 9, इटीएण्डटी के 3, सिविल ब्रांच के 12 स्टूडेंट शामिल हैं। Read More
रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स, भिलाई-रायपुर के चेयरमेन संतोष रूंगटा ने स्टूडेंट्स की उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि समूह के भिलाई तथा रायपुर में संचालित इंजीनियरिंग कॉलेजों में स्टूडेंट्स की बौद्धिक क्षमता विकसित करने के पर्याप्त प्रयास किये जा रहे हैं। अनुभवी विषय विशेषज्ञ प्रोफेसर्स के माध्यम से बीई तथा इसके पश्चात एमटेक तथा रिसर्च (पीएचडी) हेतु भी कॉलेज स्तर पर ही पूर्ण व्यवस्था उपलब्ध है जिसका लाभ यहां के स्टूडेंट्स तथा फैकल्टीज को मिल रहा है, ये परिणाम इसी का नतीजा हैं। गौरतलब है कि रूंगटा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नालॉजी को सीएसवीटीयू, भिलाई द्वारा रिसर्च सेंटर की मान्यता प्राप्त है। यहां के स्टूडेंट एकाडमिक्स के क्षेत्र में अपने बेहतर प्रदर्शन से निरंतर नये आयाम स्थापित कर रहे हैं।
संतोष रूंगटा समूह के डायरेक्टर टेक्निकल डॉ. सौरभ रूंगटा, डायरेक्टर एफएण्डए सोनल रूंगटा, डायरेक्टर आरसीईटी डॉ. एसएम प्रसन्नकुमार तथा विभिन्न विभागों के डायरेक्टर्स, डीन, विभागाध्यक्ष तथा फैकल्टीज ने विद्यार्थियों की इस सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए अपनी शुभकामनायें दी हैं।

Leave a Reply