• Thu. May 2nd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

रूंगटा पब्लिक स्कूल में मना स्थापना दिवस

Apr 9, 2016

rungta-public-schoolभिलाई। संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशंस द्वारा संचालित रूंगटा पब्लिक स्कूल, भिलाई ने शुक्रवार को हर्षोल्लास से अपना तृतीय स्थापना दिवस मनाया। आयोजन में कक्षा-7 की जेनिफर प्रसाथ, कक्षा-8 के आर्यन झा, कौस्तव चक्रवर्ती तथा सक्षम जांभुलकर, कक्षा-9 की खूबी जैन तथा कक्षा-10 के छात्र प्रियांशु गुप्ता ने अपने विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर प्रस्तुत नयनाभिराम नृत्य तथा उत्साहवर्धक सुमधुर गीत ‘हम होंगे कामयाबÓ ने उपस्थित जन समुदाय को मंत्र-मुग्ध कर दिया। Read More
विद्यालय की प्राचार्या सह निदेशक डॉ. (श्रीमती) रंजना यादव ने कहा कि विद्यालय अपनी स्थापना के बाद से ही गुणवत्तापूर्ण शिक्षा एवं अत्याधुनिक संसाधनों द्वारा छात्रों के बहुमुखी विकास हेतु निरंतर प्रयासरत रहा है और हम शिक्षा जगत में नए आयाम स्थापित करने कृतसंकल्पित हैं।
विद्यालय के उपाध्यक्ष सह मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रख्यात शिक्षाविद् एम.पी. यादव ने अपने उद्बोधन में कहा कि छात्रों का सर्वांगीण विकास हमारा परम ध्येय है।
हमारा प्रयास है कि हम छात्रों को श्रेष्ठ नागरिक के रूप में विकसित करें। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि विद्यालय से शिक्षित छात्र जीवन के हर क्षेत्र में सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे। विद्यालय के निदेशक (वित्त एवं लेखा) साकेत रूंगटा ने कहा कि हम विद्यालय की स्थापना के उद्देश्यों के अनुरूप विद्यालय को विश्वस्तरीय संस्था बनाने संसाधनों की कमी नहीं होने देंगे। विद्यालय की हेडमिस्ट्रैस श्रीमती सिंधु खण्डेलवाल के धन्यवाद ज्ञापन किया।

Leave a Reply