• Fri. May 3rd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

ऐसा इंजीनियर बनें कि समाज और देश आपपर गर्व करे : संजय रूंगटा

Sep 16, 2019

भिलाई। संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन संजय रूंगटा ने छात्रों को ऐसा इंजीनियर बनने के लिए प्रेरित किया ताकि समाज और देश उनपर गर्व कर सके। उन्होंने मोक्षगुण्डम विश्वेश्वरैय्या को याद करते हुए कहा उनके कार्यों का आज भी देश को लाभ मिल रहा है। श्री रूंगटा इंजीनियर्स डे के अवसर पर आरएसआर रूंगटा इंजीनियरिंग कालेज के अभियांत्रिकी छात्र समुदाय को संबोधित कर रहे थे।भिलाई। संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन संजय रूंगटा ने छात्रों को ऐसा इंजीनियर बनने के लिए प्रेरित किया ताकि समाज और देश उनपर गर्व कर सके। उन्होंने मोक्षगुण्डम विश्वेश्वरैय्या को याद करते हुए कहा उनके कार्यों का आज भी देश को लाभ मिल रहा है। श्री रूंगटा इंजीनियर्स डे के अवसर पर आरएसआर रूंगटा इंजीनियरिंग कालेज के अभियांत्रिकी छात्र समुदाय को संबोधित कर रहे थे।इस अवसर पर डायरेक्टर साकेत रूंगटा ने विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ कालेज में होने वाली सभी गतिविधियों में हिस्सा लेकर आगे बढ़ने का सन्देश दिया।
आर.एस.आर.रूंगटा इंजीनियरिंग कालेज के प्राचार्य डॉ एस वी देशमुख ने सर मोक्षगुण्डम विश्वैश्वरैया का परिचय देते हुए देश के तकनीकि विकास पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि आज भारत तकनीकि दृष्टि से हर क्षेत्र में तरक्की कर रहा है। उन्होंने इंजीनियरों से आधुनिक भारत निर्माण में योगदान देने अपील की।
कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों द्वारा चंद्रयान-2 मॉडल का अनावरण करके की गई। यह चंद्रयान-2 का मॉडल डिप्लोमा इलेक्ट्रिकल पांचवे सेमेस्टर के छात्रों द्वारा तैयार किया गया था। इस अवसर पर विभिन्न स्पर्धाओं जैसे कि टेक्निकल स्किट, पबजी, केबीआरसी (कौन बनेगा रुंगटा चैंपियन), ट्रेसर हंट का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर समूह के असिस्टेंट डायरेक्टर मो. शाजिद अंसारी, प्रोग्राम कोडिर्नेटर प्रियंका पिटले, सभी विभागाध्यक्ष एवं फैकल्टी गण एवं छात्र -छात्राएं उपस्थित हुए।

Leave a Reply