• Fri. May 3rd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

शंकराचार्य महाविद्यालय में पुरस्कार वितरण समारोह

Nov 28, 2021
Valedictory function of NCC Week at SSMV

भिलाई। श्री शंकराचार्य महाविद्यालय में एनसीसी स्थापना दिवस सप्ताह के द्वितीय दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम किया। जिसमें एनसीसी दिवस के उपलक्ष में कविता पाठ और भाषण प्रतियोगिता भी कराया गया। इसमें भी कैडेटों का उत्साह देखा गया। तत्पश्चात कैडेटों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिसमें कैडेटों के द्वारा एकल नृत्य, एकल गान, समूह नृत्य, नाटक आदि एनसीसी दिवस के उपलक्ष में प्रस्तुति दी गई। तत्पश्चात पुरस्कार वितरण किया गया। जिसमें रंगोली में प्रथम पुरस्कार एम वेंकट लक्ष्मी, द्वितीय पुरस्कार प्राची सोनी, पेंटिंग में प्रथम पुरस्कार रक्षा बिसेन, द्वितीय पुरस्कार ज्योति गोविंद कलिहारी, भाषण में प्रथम पुरस्कार वेदिका मिश्रा, द्वितीय पुरस्कार रवि कुमार, कविता पाठ में प्रथम पुरस्कार वैदिका मिश्रा, द्वितीय पुरस्कार रवि कुमार, बेस्ट टर्न आउट का पुरस्कार आदित्य राहुल, आरडीसी 2020-21 आदित्य घोष, 2021-22 चेतना चंद्रा, बेस्ट अनुषासन के लिए एस.डब्यू एम. वेकंट लक्ष्मी, एस.डी. में सुभम सारकर को दिये गय।
महाविद्यालय के निदेशक एवं प्राचार्य डॉ सिंह ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों के द्वारा होते रहना चाहिए और उन्हें एकता और समाज के लिए अपने देश की सेवा के लिए समाज को जागरूक करने के लिए अनेक तरह के कार्य करते रहने के लिए प्रेरित किया और उनके कार्य की सराहना की।
महाविद्यालय के अति. निदेशक डॉ जे. दुर्गा प्रसाद राव ने एनसीसी स्थापना दिवस पर पुरस्कृत प्रतिभागी कैडेटों शुभकामना दी और कहा की समाज के कई ऐसे कार्य होते है जिसे कैडेटों के सहयोग से पुरा किया जाता है। समाज में उनकी एक अलग पहचान बनी हुई है।
स्थापना सप्ताह को पूर्ण रूप से सफल बनाने के लिए महाविद्यालय के अधिकारी लेफ्टिनेंट डॉक्टर के जे मंडल एवं एल.टी. उज्वला भोसले का योगदान रहा और इस कार्य में एनसीसी की इसी से 1 कैरेट उपस्थित थे इस एनसीसी दिवस स्थापना सप्ताह को पूर्ण रूप से सफल बनाने के लिए महाविद्यालय परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त हुआ।

Leave a Reply