• Tue. May 7th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

आर-1 स्टूडेंट्स ने नुक्कड़ नाटक से बताया सेहत का महत्व

Apr 11, 2022
Health day observed at Rungta R-1

भिलाई। संतोष रूंगटा इंजीनियरिंग कॉलेज (रूंगटा आर-1) में विश्व स्वास्थ्य दिवस की थीम पर केंद्रीत टैलेंट एक्टिविटी हुई। स्टूडेंट्स ने अच्छी सेहत के मायने समझाने नुक्कड़ नाटक पेश किया। स्वास्थ्य के मुद्दे पर भाषण प्रतियोगिता भी हुई। पेंसिंल आर्ट कॉम्पीटिशन भी हुआ। इस अवसर पर अच्छा पैकेज प्राप्त करने वाले स्टूडेन्ट्स ने सफलता की अपनी यात्रा को साझा किया।
एलुमनी इंटै्रक्शन के तहत अमेजन और वॉलमार्ट में 35 लाख का हायर पैकेज हासिल करने वाले रूंगटा आर-1 के स्टूडेंट्स प्रीत कौर और पुष्पराज ने अपनी कामयाबी की जर्नी शेयर की। ज्वाइंट डारेक्टर ट्रेनिंड एंड प्लेसमेंट प्रो. एडविन एंथोनी ने स्टूडेंट्स को कॅरियर टिप्स दिए। इस दौरान टोस्टमास्टर क्लब की एक्टिविटी हुई। कंप्यूटर कोडिंग के लिए द बजर गेम क्वीज हुआ।
आंत्रप्रेन्योरशिप को बढ़ाने रूंगटा इन्क्यूबेशन सेल रूबी क्लब की एक्टिविटी हुई। जिसमें स्टार्टअप आइडिया का प्रजेंटेशन हुआ। कॉलेज की एनएसएस इकाई और राइज आरएसडीसी ने स्टूडेंट्स का बीएमआई नापकर फिटनेट लेवल जांचा। डॉ. एलबर्ट जॉन वर्गीस ने बैलेंस डाइट पर व्याख्यान दिया। टैलेंट एक्टिविटी को मजेदार बनाने के लिए क्रिकेट और बास्केटबॉल प्रतियोगिताएं भी कराई गई। स्टूडेंट्स ने कैरम और चैस पर हाथ आजमाए।

Leave a Reply