• Sat. May 18th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

जन्माष्टमी पर एमजे कालेज ने “आस्था” में किया अन्न-वस्त्र दान

Aug 20, 2022
MJ College donates Food Grains and Clothes on Janmashtami

भिलाई। जन्माष्टमी के अवसर पर एमजे कालेज ने आस्था बहुउद्देश्यीय संस्था द्वारा संचालित वृद्धाश्रम में अन्न एवं वस्त्र का दान किया. महाविद्यालय के आंतरिक गुणवत्ता आश्वासन प्रकोष्ठ द्वारा संचालित इस गतिविधि के तहत वृद्धाश्रमों, विशेष बच्चों के स्कूलों की मदद की जाती है. आस्था संस्था से महाविद्यालय पिछले लगभग तीन वर्षों से जुड़ा हुआ है तथा आश्रम की अन्य आवश्यकताओं की भी पूर्ति करता है.
महाविद्यालय की निदेशक डॉ श्रीलेखा विरुलकर के निर्देशन में आयोजित इस कार्यक्रम में प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे के नेतृत्व में सहायक प्राध्यापकों का दल आस्था के सेक्टर-2 स्थित आश्रम पहुंचा. इस दल में कम्प्यूटर साइंस की एचओडी पीएम अवंतिका, बायोटेक्नोलॉजी की एचओडी सलोनी बासु, गणित की एचओडी रजनी कुमारी, रसायन शास्त्र की एचओडी प्रीति देवांगन तथा वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय की स्नेहा चंद्राकर एवं दीपक रंजन दास उपस्थित थे.
इस दल ने आश्रमवासियों के साथ बातचीत कर उनका हाल जाना. उन्होंने उनकी जरूरतों के विषय में भी जानकारी प्राप्त की तथा अगले फेरे में उसे पूरा करने का आश्वासन भी दिया. इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष प्रकाश गेडाम तथा आश्रम की संचालक शोभा मेश्राम भी मौजूद थीं.

Leave a Reply