• Mon. May 13th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

जिला युवा महोत्सव में साइंस कॉलेज की एनएसएस का उत्कृष्ट प्रदर्शन

Oct 19, 2022
Science College NSS shines in District Youth Festival

दुर्ग. साइंस कॉलेज दुर्ग की एनएसएस इकाई ने नेहरू युवा केंद्र के द्वारा आयोजित जिला स्तरीय युवा सम्मेलन में लोक नृत्य में तृतीय स्थान प्राप्त किया. इसके लिए महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ आर एन सिंह ने विद्यार्थियों को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को सभी प्रकार की विधाओं में भाग लेते हुए अपने व्यक्तित्व का विकास करना चाहिए.
एनएसएस के छात्र इकाई के कार्यक्रम अधिकारी प्रो जनेंद्र कुमार दीवान ने बताया कि जिला स्तरीय युवा महोत्सव में विभिन्न विधाओं पर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसमें भाषण प्रतियोगिता में साइंस कॉलेज दुर्ग के विद्यार्थी रौनक कुमार ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया. इसी प्रकार लोक नृत्य में साइंस कॉलेज दुर्ग के एनएसएस विद्यार्थियों मोरध्वज, रोशन की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया .
यह प्रतियोगिता पूरे दुर्ग जिले के युवाओं के लिए आयोजित थी. जिसमें नृत्य, गायन, भाषण, फोटोग्राफी आदि विधाओं में प्रतियोगिता थी.
समारोह में क्षेत्रीय विधायक संसदीय सचिव श्री अरुण वोरा जी बीजेपी सांसद श्री विजय बघेल जी समारोह में उपस्थित थे.
इस उपलब्धि के लिए वरिष्ठ प्राध्यापक डॉओ पी गुप्ता, डॉ ए के खान, राजेंद्र चैबे, डॉ अनुपमा अस्थाना, आईक्यू एसी प्रभारी डॉ जगजीत सलूजा, डॉ अभिनेष सुराना, छात्रा इकाई प्रभारी डॉ मीना मान आदिसहित पूरे महाविद्यालय परिवार ने विद्यार्थियों को बधाई दी है.

Leave a Reply