• Mon. May 13th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

कॉनफ्लूएंस कॉलेज में “सिंफनी 2023” की तैयारी जोरों पर

Dec 28, 2022
Symphony 23 at Confluence College

राजनांदगांव. कॉनफ्लूएंस कॉलेज में नूतन वर्ष 7 जनवरी 2023 को “सिंफनी 2023” का आयोजन किया जा रहा है. इसकी तैयारियां संस्था की प्राचार्य डॉ रचना पांडे के कुशल निर्देशन एवं बीएड तथा यूजी संकाय के समस्त प्राध्यापकों एवं विद्यार्थियों द्वारा शुरू कर दी गई है. विगत वर्षों के अनुसार इस वर्ष भी विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के तहत आठवीं से बारहवीं स्तर के छात्र छात्राओं की प्रतिभा को निखारने के लिए महाविद्यालय परिवार द्वारा एकल गीत एकल नृत्य, समूह गीत एवं समूह नृत्य का आयोजन किया जाना है. इसका ऑडिशन महाविद्यालय में 5 जनवरी को प्रातः 10:00 बजे से 3:00 बजे तक किया जाएगा.
इस कार्यक्रम में जिले के सुदूर अंचलों के छात्र छात्राओं की सहभागिता निश्चित की जा रही है. निकटस्थ शालाओ में सिंफनी आयोजन बाबत व्यापक रूप से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. इस आयोजन में जिले के विभिन्न शाला द्वारा शामिल होने की अनुमति दी गई है. विद्यार्थियों के उत्साहवर्धन के लिए स्टॉल लगवाए जा रहे हैं.
कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने के लिए महाविद्यालय के प्राध्यापकों एवं विद्यार्थियों द्वारा तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है. जिन विद्यार्थियों तक यह जानकारी नहीं पहुंच पाई है, ऐसे छात्र-छात्राएं भी जो नृत्य, गीत में रुचि रखते हैं, ऑडिशन में शामिल हो सकते हैं.

Leave a Reply