• Mon. May 6th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

रूंगटा पब्लिक स्कूल ने हर्षोल्लास से मनाया ‘स्थापना दिवस’

Apr 21, 2023
Foundation Day celebrated in RPS

भिलाई। संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के तत्वाधान में संचालित रूंगटा पब्लिक स्कूल के परिसर में10वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया. विद्यालय ने गत9 वर्ष के अति शानदार सफ़र के साथ 9 अप्रैल, 2023 को 10वें साल में कदम रखा।इस अवसर पर स्कूल परिसर में अनेक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष संजय रूंगटा रहे. एसआरजीआई के सम्मानित निर्देशक मैडम हर्षा रूंगटा, विद्यालय के प्राचार्य जगदीश धामी, उप प्राचार्य दीप्ति सिंह, प्रबन्धक एवं कर्मचारी भी उपस्थित रहे.
यह विशेष प्रार्थना सभा विद्यालय के रमन हाउस के विद्यार्थियों द्वारा आयोजित की गई. इस मौके पर बच्चों ने एक से बढ़कर एक आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम जोश और उत्साह के साथ प्रस्तुत किए. छात्राओं के समूह ने पारंपरिक मनमोहकनृत्य की प्रस्तुति से चारों तरफ के वातावरण को खुशनुमा बना दिया. छात्र -छात्राओं ने सुमधुर गीत प्रस्तुत कर कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिए. कक्षा 12 के विद्यार्थिओं ने विद्यालय से सम्बन्धित अपने ¬अपने अनुभव को साझाकिया. मुख्य अतिथि महोदय संग नन्हें-मुन्ने प्री प्रायमरी के विद्यार्थी केक कटिंग उत्सव में शामिल हुए.
प्राचार्य जगदीश धामी ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उनकी उपलब्धियों की खूब सराहना की. उन्होंने कहा कि वे अपनेजीवन में निरंतर प्रगति करते रहें, अपने हौसलों को हमेशा ऊँचा रखें और खुद को बेहतर बनाने और उन्नत करने के लिए हर संभव प्रयास करें.
एसआरजीआई के अध्यक्ष संजय रूंगटा ने अपने संबोधन में स्कूल के 9 साल पूरे होने पर सभी को हार्दिक बधाई दी. उन्होंने पिछले वर्षों की कुछ असाधारण उपलब्धियों को गिनाया और विश्वास और आशा स्थापित की, कि इसी तरह छात्र हर क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन सदैव करेंगे और संस्थान का नाम शिखर पर ले जाएंगे. इस देश के अच्छे और जिम्मेदार नागरिक बनेंगे. अंत में राष्ट्रगान के साथ ही यह रंगारंग कार्यक्रम हर्षोउल्लास के साथ सम्पन्न हो गया.

Leave a Reply