• Fri. May 3rd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज में हाईटेक हॉस्पिटल का कैम्पस ड्राइव, 8 विद्यार्थियों का चयन

Mar 20, 2024
Hitek Hospital Campus Drive in MJ College of Nursing

भिलाई। हाईटेक सुपरस्पेशालिटी हॉस्पिटल ने एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग में कैम्पस ड्राइव किया. पासिंग आउट बैच के कुल 26 विद्यार्थियों ने इसमें हिस्सा लिया. महाविद्यालय से पास होने वाली ग्रेजुएट नर्सें रायपुर, मुम्बई, हैदराबाद आदि शहरों के बड़े अस्पतालों में भी कार्यरत हैं.

हाईटेक की टीम ने विगत 16 मार्च को महाविद्यालय में कैम्पस इंटरव्यू का आयोजन किया था. हाईटेक की एचआर टीम और एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग की प्लेसमेंट टीम के इस संयुक्त आयोजन में कुल 8 स्टूडेंट्स का चयन किया गया. हाइटेक की तरफ से एचआर प्रबंधक शुभम शुक्ला, नर्सिंग सुपरिंटेंडेंट रजनी सजी, मीडिया प्रबंधक दीपक रंजन दास ने अस्पताल के बारे में प्रजेंटेंशन दिया. इसके बाद विद्यार्थियों का वन-टू-वन साक्षात्कार किया गया. महाविद्यालय की तरफ से प्राचार्य प्रो. डैनियल तमिल सेलवन, उप प्राचार्य डॉ सिजी थॉमस, नेहा देवांगन एवं दीक्षा साहू इस अवसर पर मौजूद थीं.

एमजे ग्रुप की डायरेक्टर डॉ श्रीलेखा विरुलकर ने इसे उत्साहजनक बताते हुए कहा कि पढ़ाई पूरी होने से पहले ही इन बच्चों को जॉब ऑफर मिल गया है. इससे पहले यहां के विद्यार्थी मुम्बई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल, रायपुर के रामकृष्ण केयर, बेंगलुरू तथा उत्तरप्रदेश के कुछ अस्पतालों में प्लेस होते रहे हैं. उन्होंने हाइटेक प्रबंधन के प्रति भी धन्यवाद ज्ञापन किया.

Leave a Reply