• Thu. May 2nd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

बीएसपी विपणन एवं व्यापार का नया पोर्टल

Mar 20, 2016

sail-bsp-websiteभिलाई। बीएसपी के कार्यपालक निदेशक (सामग्री प्रबंधन) पीएस भदौरिया ने 18 मार्च को संयंत्र के विपणन एवं व्यापार योजना विभाग के नये वेबसाइट का उद्घाटन किया। इस अवसर पर महाप्रबंधक (सी एंड आईटी) आर श्रीनिवासन एवं उप महाप्रबंधक (सी एंड आईटी) अरूण कुमार विशेष रूप से उपस्थित थे। इसके अतिरिक्त इस दौरान संयंत्र के अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मचारीगण बड़ी संख्या में उपस्थित थे। Read More
सभी स्तरों पर कर्मचारियों की भागीदारी एवं सशक्तिकरण को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से विपणन एवं व्यापार योजना विभाग के वेबपेज के डिजाइन में बहुमूल्य जानकारी, अद्यतन डाटा, इन्टरेक्टिव मॉड्यूल आदि को समाहित किया गया है। इस अवसर पर पीएस भदौरिया ने विपणन एवं व्यापार योजना विभाग को वेबपेज के विषयवस्तु को तत्काल तैयार करने के लिए उनकी सराहना की। उन्होंने कहा कि पुनर्निर्मित इस वेबपेज में सामग्रियों के विशाल समूह को शामिल करके प्रदर्शित किया गया है। संयंत्र के अन्य विभागों द्वारा इस वेबसाइट में उपलब्ध जानकारी का लाभ अच्छी तरह से लिया जा सकता है।
महाप्रबंधक (विपणन एवं ग्राहक सेवाएं) आरके तिवारी ने कहा कि इस वेबसाइट के माध्यम से कार्मिकों को सकारात्मक जानकारी प्राप्त होगी।
इस वेबसाइट के निर्माण में उप महाप्रबंधक (सी एंड आईटी) श्रीमती अताशी प्रमाणिक एवं डीपीए (सी एंड आईटी) जितेन्द्र कुमार के मार्गदर्शन में वरिष्ठ प्रबंधक (विपणन एवं व्यापार योजना) श्रीमती यामिनी ताम्रकार एवं प्रोग्राम सहायक (विपणन एवं व्यापार योजना) एस के दुबे ने उल्लेखनीय भूमिका निभाई। श्रीमती यामिनी ताम्रकार ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Reply