• Sun. May 5th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

संजय रूंगटा में जॉब-फेयर

May 23, 2016

sanjay-rungtaभिलाई। भीषण गर्मी के बावजूद अंचल के शिक्षित बेरोजगार नौकरी पाने का कोई मौका हाथ से निकलने नहीं देना चाहते थे। इसीलिए संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा आयोजित तीन दिवसीय जॉब-फेयर में जबरदस्त उत्साह दिखाया। तीनों दिन कोर कंपनियों की मौजूदगी भी युवाओं के लिए विशेष आकर्षण का केन्द्र रही। Read More
उल्लेखनीय है कि संजय रूंगटा ग्रुप की ओर से जनवरी में मेगा ओपन जॉब-फेयर का आयोजन किया गया था। जिसमें देश की प्रतिष्ठित कंपनियों ने हजारों युवाओं को कैम्पस प्लेसमेंट दिया।
डायरेक्टर साकेत रूंगटा ने कहा कि जॉब-फेयर छत्तीसगढ़ के शिक्षित युवाओं के लिए सुनहरा अवसर रहा। ग्रुप द्वारा आगे भी इस तरह के जॉब-फेयर आयोजित किये जाएंगे। ज्ञात हो कि तीन दिवसीय जॉब-फेयर में टेक-महेन्द्रा, एसीई ग्रुप, आइकोलैब्स सॉफ्टवेयर कंपनी, एच.सी.एल. /टी.एस. एस., बैक्स हाईटेक इंजीनियरिंग एवं कोटक महिन्द्रा, डायनेमिक ट्रांसमिशन, मेगपाई आटोमेशन एवं जाइमॉब कंपनी के एच.आर. एवं अन्य प्रतिनिधि पहुंचे। शिक्षित युवा रोजगार पाने के लिए चयन की विभिन्न प्रक्रियाओं ऑनलाईन टेस्ट, ग्रुप डिस्कशन और व्यक्तिगत साक्षात्कार के दौर से गुजरे। उसके पश्चात् योग्य पाये गये युवाओं को जॉब ऑफर दिये गये।

Leave a Reply