• Sun. May 5th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

BSP सिविल इंजीनियरिंग विभाग में ‘जागृति’

Aug 3, 2016

BSP-Jagritiभिलाई। इस्पात संयंत्र के सिविल इंजीनियरिंग विभाग के तहत बीएसआर शॉप में महिला ठेका श्रमिकों के लिए विशेष रूप से महिला सुरक्षा जागृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विभाग प्रमुख व उप महाप्रबंधक यू के झा विशेष रूप से उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में विभाग में कार्यरत् लगभग 108 महिला ठेका श्रमिकों ने भाग लिया।
इस अवसर पर सुश्री अनुराधा शाह (कार्मिक विभाग), सुश्री शुभश्री (ओएचएस), श्री पी आर ठाकुर (गैस सेफ्टी), डॉ उपेन्द्र शर्मा (आईआर), विवेक मेट्टा (सुरक्षा विभाग) एवं केआर साहू सहित प्रतिभागीगण बड़ी संख्या में उपस्थित थे। सभी उपस्थितों ने इस महत्वपूर्ण आयोजन की सराहना की। कार्यक्रम के आरंभ में विभागीय सुरक्षा अधिकारी श्री शेखर भट्टाचार्य ने उपस्थितों को स्वागत किया।
इस दौरान यूके झा ने अपने सारगर्भित सम्बोधन में प्रतिभागियों से सुरक्षित कार्य पद्धति अपनाते हुए अपने कार्यस्थल को स्वच्छ बनाये रखने का आह्वान किया। वहीं सीईडी के सहायक महाप्रबंधक श्री बी एन झा ने विभाग में कार्यरत् महिला श्रमिकों की कार्य प्रणाली के बारे में विस्तृत जानकारी दी।
इस अवसर पर उपस्थित सहायक महाप्रबंधक (कार्मिक-यांँत्रिकी) श्रीमती ए ए लाल ने महिलाओं के खान-पान, स्वच्छता एवं अनुशासन के बारे में चर्चा की। इसके अलावा सुरक्षा, चिकित्सा एवं आईआर विभाग से कार्यक्रम में पधारे प्रतिनिधियों ने भी महिलाओं के लिए रोचक जानकारी प्रदान की।
कार्यक्रम का संचालन विभाग के रोमलाल साहू ने किया तथा अंत में बीएन झा ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Reply