• Sat. May 4th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

डॉ संतोष राय इंस्टीट्यूट ने सीएमए मेें तोड़े रिकार्ड

Sep 4, 2016

CMA-Santosh-Rai-Instituteफाउंडेशन, इंटर और फाइनल की कक्षाएं 6 से प्रारंभ
भिलाई। 23 अगस्त को घोषित परिणाम में डॉ. संतोष राय इंस्टीट्यूट ने सफलता के सभी रिकार्ड तोड़ते हुए अपना परचम पूरे मध्य भारत में लहराया है। इस परिणाम में संस्था के 100 से भी अधिक छात्रों ने फॉउन्डेशन, इन्टर एवं फाइनल की परीक्षा उत्तीर्ण की है। इस शानदार परिणाम के बाद संस्था में सीएमए इंटर की नई बैच 6 सितंबर से शुरू हो रही है तथा फाईनल के छात्रों के लिए बैच 10 सितंबर से शुरू हो रही है। संस्था के डायरेक्टर डॉ. संतोश राय सर ने बताया कि संस्था से सी.एम.ए. फॉउन्डेशन में राहुल रमनानी 332 अंक लेकर पूरे राज्य में स्थान बनाया है।
संस्था में सी.एम.ए. इंटर तथा फाइनल के बच्चों के लिए जी.डी./पी.आई./पब्लिक स्पीकिंग की विशेष कक्षाएँ चलाई जाती हैं जिसमें छात्रों को कैम्पस पैलेसमेन्ट में अत्याधिक मदद मिलती है। जुलाई-अगस्त माह मे ही घोशित सी.ए. तथा सी.एस. में भी संस्था के छात्रों ने षानदार परिणाम दिया। आज संस्था के 3000 से भी ज्यादा छात्र-छात्राएँ देश-विदेश में प्राईवेट तथा सरकारी कंपनियों में अच्छे पदों पर कार्यरत् है।
संस्था में सीए/ सीएमए और सीएस के साथ ही साथ 11वीं/ 12वीं / बी.कॉम / क्लैट / परसनाल्टी डेवलपमेन्ट / पब्लिक स्पिकिंग / स्पोकन इंग्लिश आदि की कक्षाएँ भी संचालित है। संस्था 196 जोनल मार्केट सेक्टर 10 से संचालित है। संस्था में समय-समय पर छात्र-छात्राओं के टेस्ट तथा काउन्सनिंग की भी व्यवस्था है।
संस्था में एमसीए मिट्ठू मैडम, इकोनामिक्स एक्सपर्ट निहारिका राय, सी.ए. प्रवीन बाफना, सीए केतन ठक्कर, मारिया रिजवी, सीए द्विव्या रत्नानी, सीए सुचेता शर्मा, पियूष जोशी निरंतर छात्र-छात्राओं को बेहतर शिक्षा हेतु प्रशिक्षित करते है।

Leave a Reply