• Fri. May 3rd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

श्री शंकराचार्य महाविद्यालय में शपथग्रहण

Oct 15, 2016

shankaracharya-stundents-coभिलाई। श्री शंकराचार्य महाविद्यालय, जुनवानी भिलाई में छात्र संघ शपथग्रहण समारोह महापौर देवेन्द्र यादव के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ। इस अवसर पर प्राचार्या डॉ. रक्षा सिंह, अति. निदेशक डॉ. जे दुर्गा प्रसाद राव एवं छात्रसंघ प्रभारी संदीप जसवंत मंच पर आसीन थे। shankaracharya-students-couमहाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. रक्षा सिंह ने छात्र संघ के पदाधिकारी अध्यक्ष प्रशांत कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष प्रियंका कुरवे, सचिव सिमरन पाल सिंह भाटिया एवं सह सचिव दीक्षा को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाया।
अध्यक्ष प्रशांत कुमार तिवारी ने उपस्थित अतिथियों, भूतपूर्व छात्रों को कार्यक्रम में उपस्थित होने हेतु धन्यवाद देते हुए अपने उद्बोधन में कहा कि हमें अपने सभी साथियों को साथ लेकर चलना है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि हमने जो वादे चुनाव के समय किये थे उसे पूरा करने का प्रयास करेगे। अब वह दिन दूर नही जब छात्र राजनीति देश की दिशा एवं दशा तय करेगे।
महाविद्यालय के अति. निदेशक डॉ. जे दुर्गा प्रसाद राव ने कहा कि हमारा महाविद्यालय विश्वविद्यालय में इस बार प्रथम रैंक प्राप्त किया है यह गौरव की बात है और इसे बरकरार रखना है। महाविद्यालय में आई.टी. के प्रयोग के साथ साथ रिसर्च क्षेत्र में भी महाविद्यालय आगे है।
मुख्य अतिथि देवेन्द्र यादव ने नवनिर्वाचित सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि छात्रसंघ पदाधिकारी के लिए यह महत्वपूर्ण अवसर है छात्रसंघ चुनाव जीतकर आने के पश्चात जिम्मेदारी बढ़ जाती है क्योकि जो छात्रों ने उन्हें जिताया है उनके विश्वास पर खरा उतरना है। छात्रसंघ और कालेज प्रबंधन का एक रिश्ता होता है ये दोनो मिलकर आगे बढ़ेंगे तभी इम्पु्रमेंट होगा। तत्पश्चात् छात्रसंघ के नवनिर्वाचित छात्रों को मुख्य अतिथि के द्वारा प्रमाण पत्र दिया गया।
कार्यक्रम का संचालन डॉं सीमा जायसवाल ने किया ने किया। नव निर्वाचित छात्रसंघ उपाअध्यक्ष प्रियंका कुरवे ने उपस्थित अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि को महाविद्यालय परिवार की और से स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। छात्रसंघ प्रभारी संदीप जसंवत, अन्य गणमान्य नागरिक एवं महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापक गण, कर्मचारी गण एवं अनेक छात्र छात्राएॅं उपस्थित थे।

Leave a Reply