• Fri. May 3rd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

साइंस कालेज के 38 विद्यार्थियों को महिन्द्रा स्कालरशिप

Feb 8, 2017

mahindra-financeदुर्ग। शासकीय विश्वनाथ यादव तामस्कर स्नातकोत्तर स्वशासी महाविद्यालय, दुर्ग के कैरियर एवं प्लेसमेंट सेल के तत्वावधान में महिन्द्रा फायनेंस लिमिटेड द्वारा महाविद्यालय के 38 चयनित विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। महिन्द्रा फायनेंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा स्नातक अंतिम वर्ष में अध्ययनरत तथा 10 वीं, 12 वीं, स्नातक प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष में प्रथम श्रेणी प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति प्रदान की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. एस.के. राजपूत ने छात्रवृत्ति प्राप्त सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उन्हें भविष्य में और अधिक मेहनत करने का आग्रह किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आनंद मध्यानी ने कहा कि कंपनी द्वारा छात्रहित में जो भी संभव होगा अवश्य दिया जायेगा।
महिन्द्रा फायनेंस के डीवीजनल मैनेजर अनिता रोहरानी ने बताया कि महिन्द्रा फायनेंस कंपनी द्वारा सामाजिक उत्तरदायित्व की भावना से प्रेरित होकर शैक्षणिक विकास के छत्तीसगढ़ में ही नहीं समूचे देश में छात्रवृत्ति प्रदान की जाती है। श्री रोहानी ने यह भी आश्वासन दिया कि अगले सत्र में महाविद्यालय के और अधिक विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति देने का प्रयास किया जायेगा।
इस अवसर पर बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं के पालक भी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन कैरियर एवं प्लेसमेंट के संयोजक डॉ. अजय सिंह ने किया, इस अवसर पर डॉ. जगजीत कौर सलूजा, डॉ. अनिल श्रीवास्तव, प्लेसमेंट सेल के डॉ. राकेश तिवारी, डॉ. विनोद साहू एवं डॉ. ज्योति धारकर आदि उपस्थित थे। महिन्द्रा फायनेंस की ओर से भी संदीप त्रिपाठी, केशव, हरदिहा एवं नरेन्दर सैनी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply